शौच करने के लिए खेत गई नाबालिग से गैंगरेप के बाद हत्या, दोनों आरोपी गिरफ्तार

Edited By Prashant Tiwari,Updated: 03 Dec, 2022 12:53 PM

murder after gangrape of a minor who went to the field to defecate

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ एक तरफ जहां प्रदेश में मिशन शक्ति व एंटी रोमियो स्क्वायड बना कर उत्तर प्रदेश में बेटियों को सशक्त बना रहे है। वहीं दूसरी तरफ अपराधियों के हौसले बुलंद दिखाई दे रहे है।

मथुरा (मदन सारस्वत) : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ एक तरफ जहां प्रदेश में मिशन शक्ति व एंटी रोमियो स्क्वायड बना कर उत्तर प्रदेश में बेटियों को सशक्त बना रहे है। वहीं दूसरी तरफ अपराधियों के हौसले बुलंद दिखाई दे रहे है। ताजा मामला यूपी के मथुरा से है। जहां  खेत में शौच करने गई नाबालिग बच्ची से गैंगरेप के बाद उसकी हत्या का मामला सामने आया है।  

गैंगरेप के बाद हत्या
गैंगरेप के बाद गला दबाकर हत्या करने का ताजा मामला मथुरा जिले के ग्राम पंचायत इस्लामपुर के गांव रामनगर से आया है। जहां शुक्रवार की देर शाम अनु पुत्री बलवीर सिंह अपनी बहन वर्षा के साथ शौच करने के लिए खेत में गई थी। जहां दो दरिंदे पहले से घात लगाए बैठे थे। जैसे ही अनु शौच के लिए खेत में गई। दरिंदो ने बच्ची को पकड़कर जबरन उसके साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। बड़ी बहन के साथ होती इस दरिंदगी को देख कर जब छोटी बहन ने शोर मचाया तो दरिंदों ने बालिका की गला दबा कर हत्या कर दी।

ग्रामीणों ने दरिंदों को पकड़ा
पीड़िता की छोटी बहन वर्षा की रोने की आवाज सुनकर अनु का चाचा सुभाष खेत की और दौड़ा और उसने मौके से योगेन्द्र सिंह निवासी गांव सिंग सासनी एवं देशराज पुत्र किशनलाल निवासी रामनगर दोनों को भागते हुए देख लिया। इस चीख-पुकार की आवाज सुनकर अन्य ग्रामीण भी खेत पर पहुंच गए। जिसके बाद ग्रामीणों एवं स्वजनों ने दोनों युवकों को पकड़ लिया।

PunjabKesari

मौके पर पहुंची पुलिस
नाबालिग से  गैंगरेप के बाद हत्या की सूचना पर एसपी देहात महावन एवं बलदेव थाना की पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गई और दोनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया। वहीं घटना की जानकारी होने पर SSP मथुरा ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लेने के बाद पत्रकारों को बताया कि एक देर शाम हमें गांव में एक बच्ची के शव मिलने की सूचना मिली थी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस को परिजनों ने बताया कि बच्ची के साथ दुष्कर्म करके हत्या कर दी गई है और ग्रामीणों के मदद से उन्होंने दोनों आरोपियों को पकड़ लिया है। जिसके बाद पुलिस ने दोनों  आरोपियों को हिरासत में कर जांच शुरु कर दी है। आरोपियों पर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!