मुलायम के समधी का रामगोपाल यादव पर तीखा हमला, बोले- शकुनी ने नष्ट कर दिया अखिलेश का भविष्य

Edited By Tamanna Bhardwaj, Updated: 01 Jul, 2022 11:19 AM

mulayam s friend s scathing attack on ram gopal yadav said

यूपी के रामपुर और आजमगढ़ उपचुनाव में हार का मुंह देखने के बाद समाजवादी पार्टी फिर निशाने पर आ गई है। इसी कड़ी में अब सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव के समधी और बीजेपी नेता हरिओम यादव ने प्रो...

फिरोजाबाद: यूपी के रामपुर और आजमगढ़ उपचुनाव में हार का मुंह देखने के बाद समाजवादी पार्टी फिर निशाने पर आ गई है। इसी कड़ी में अब सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव के समधी और बीजेपी नेता हरिओम यादव ने प्रो रामगोपाल यादव पर जोरदार हमला बोला है। हरिओम यादव ने गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि पहले नेताजी (मुलायम) की राजनीति खत्म की गई। फिर शिवपाल और अब धर्मेंद्र यादव की राजनीति को प्रो रामगोपाल ने खत्म कर दी है।

उन्होंने कहा कि सकुनी के कारण सिर्फ पार्टी की बर्बादी नहीं हुई, बल्कि पारिवारिक विघटन में भी इसकी प्रमुख भूमिका है। ​​​​​​विधानसभा चुनाव 2027 में इस पार्टी का कोई नाम नहीं लेगा। इसे सकुनी ने नष्ट कर दिया। अखिलेश यादव का कोई भविष्य नहीं है। अखिलेश यादव ने शकुनी की शह पर परिवार खत्म कर दिया और पार्टी की दुर्दशा कर दी।

मुलायम परिवार पर निशाना साधते हुए समधि ने कहा कि समाजवादी पार्टी 2024 के लोकसभा चुनाव में खत्म हो जाएगी। पूरे देश में सपा को एक भी सीट नहीं मिलेगी। इतना ही नहीं हरिओम यादव ने ये भी कहा कि आगे आने वाले 2027 के विधानसभा चुनाव में सपा का कोई नाम लेने वाला भी नहीं होगा। हरिओम यादव ने कहा कि अखिलेश यादव ने कुछ लोगों के कहने पर परिवार खत्म कर दिया। पार्टी भी ख़त्म कर दी। अब सपा कोई भी चुनाव नहीं जीतेगी। 

उन्होंने बड़ा बयान देते हुए कहा कि अब यादवों को बीजेपी ज्वाइन कर लेनी चाहिए, क्योंकि समाजवादी पार्टी का कोई भविष्य नहीं रहा है। उन्होंने कहा कि 2024 के लोकसभा चुनाव में देश और प्रदेश के मुसलमान कांग्रेस को वोट देंगे जबकि यादव समाज बीजेपी के पाले में जाएगा। 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!