Gorakhpur: 'बेटी को बेचा नहीं था शादी की थी...अब फंसाना चाहती है', सामने आया मां का बयान

Edited By Harman Kaur,Updated: 08 Dec, 2023 03:54 PM

mother said on daughter s complaint

Gorakhpur News: उत्तर प्रदेश में गोरखपुर के चिलुआताल इलाके की एक युवती ने अपनी मां पर उसे 4 लाख रूपए में बेचने का आरोप लगाया था। युवती की तहरीर के आधार पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.....

Gorakhpur News: उत्तर प्रदेश में गोरखपुर के चिलुआताल इलाके की एक युवती ने अपनी मां पर उसे 4 लाख रूपए में बेचने का आरोप लगाया था। युवती की तहरीर के आधार पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। वहीं, बीते बृहस्पतिवार को पुलिस ने लड़की की मां से पूछताछ कर उसका बयान दर्ज किया। लड़की की मां ने पुलिस को बताया कि उसने बेटी को बेचा नहीं था बल्कि उसकी शादी की थी।

महिला ने बताया कि उसने पहले भी अपनी 2 बेटियों की शादी हरियाणा में ही की थी। तीसरी बेटी भी शादी के बाद 22 नवंबर को विदा होकर गई थी, लेकिन बेटी का एक युवक से प्रेम संबंध है। जिसकी मदद से वह भागकर वापस आ गई है और अब हमको फंसाना चाहती है। बताया जा रहा है कि प्रार्थना पत्र देने के बाद से युवती का कोई पता नहीं है। अब पुलिस उसकी तलाश में जुटी है, ताकि जांच को आगे बढ़ाया जा सके।

PunjabKesari

युवती ने लगाए थे अपनी मां पर ये आरोप
बता दें कि गोरखपुर जिले के चिलुआताल इलाके की एक 18 वर्षीय युवती ने स्थानीय पुलिस अधिकारियों से संपर्क कर आरोप लगाया है कि उसे उसकी मां ने उसके पति को बेच दिया था और वह उसका उत्पीड़न करता है। पुलिस अधीक्षक (उत्तर) मनोज अवस्थी ने कहा कि युवती ने हमसे संपर्क किया और दावा किया कि वह चिलुआताल थाना क्षेत्र के महेसरा इलाके की रहने वाली है, और उसे हरियाणा के एक व्यक्ति को बेच दिया गया था और उससे शादी करा दी गई थी। अपनी शिकायत में युवती ने आरोप लगाया कि उसकी मां ने उस आदमी से 4 लाख रुपये लिए थे जिसके हाथों उसे बेचा गया था।

ये भी पढ़ें....
मौलाना अरशद मदनी बोले- लड़कियों को 8वीं के बाद लड़कों के साथ ना पढ़ाया जाए, हो रहा धर्म परिवर्तन


शिकायत में कहा गया था कि 23 नवंबर को यहां उसके मायके में आयोजित एक विवाह समारोह में उसकी उस व्यक्ति से शादी कर दी गई और इसके बाद वह हरियाणा चली गई जहां उसके साथ बुरा व्यवहार किया गया । युवती ने आरोप लगाया है कि उसके पति ने उसका शारीरिक शोषण किया और उसे अवैध गतिविधियों में शामिल होने के लिए भी मजबूर किया।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!