मिशन 2024:  भाजपा के मंसूबों को परास्त करेगी सपा, भाजपा को दिखाएगी सत्ता से बाहर का रास्ता

Edited By Ajay kumar,Updated: 21 Mar, 2023 05:33 PM

mission 2024 sp will defeat bjp s plans will show bjp the way out of power

जैसे-जैसे लोकसभा चुनाव नजदीक आ रहा है वैसे-वैसे विपक्षी पार्टियों ने केंद्र सरकार को घेरने के लिए रणनीति बनाने में जुट गई हैं। समाजवादी पार्टी ने अपने राजनीतिक प्रस्ताव में कहा है कि साल 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव में सपा पूरी ताकत के साथ मैदान...

लखनऊ: जैसे-जैसे लोकसभा चुनाव नजदीक आ रहा है वैसे-वैसे विपक्षी पार्टियों ने केंद्र सरकार को घेरने के लिए रणनीति बनाने में जुट गई हैं। समाजवादी पार्टी ने अपने राजनीतिक प्रस्ताव में कहा है कि साल 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव में सपा पूरी ताकत के साथ मैदान में उतरेगी और भाजपा के मंसूबों को परास्त करेगी। पार्टी का मत है कि भाजपा को सत्ता बाहर का रास्ता दिखाना हमारा कर्तव्य भी है।

PunjabKesari

पश्चिम बंगाल की राजधानी कलकत्ता में सपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक 17 से 19 मार्च को सम्पन्न हुई जिसने राजनीति और समाज को नई दिशा देने के साथ सन् 2024 में केन्द्र से भाजपा का सफाया करने का आह्नान किया है। इसके साथ सपा ने राष्ट्रीय राजनीति में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के लिए भी पहल कर दी है। अपने आर्थिक राजनीतिक प्रस्ताव में सपा ने अपने नेता अखिलेश यादव के परिपक्व नेतृत्व में भाजपा की चुनौतियों का मुकाबला करने के लिए एकजुटता और मजबूती से बूथस्तर तक जन-जन, गांव- गांव समाजवादी सरकार की उपलब्धियों को पहुंचाने के साथ वैकल्पिक राजनीति की दिशा तय करने का भी इरादा जताया है। पार्टी ने विश्वास जताया है कि अब इस बार छल-प्रपंच, नफरत और झूठ की राजनीति हारेगी और सत्यमेव जयते' का ही जनउद्घोष होगा।

PunjabKesari

भाजपा सरकार ने देश को गहरे संकट में डाल दियाः राजेन्द्र चौधरी
सपा के राष्ट्रीय सचिव और पूर्व कैबिनेट मंत्री राजेन्द्र चौधरी ने सोमवार को जारी एक संदेश में कहा कि देश की परिस्थितियों पर विचार विमर्श के बाद सपा इस नतीजे पर पहुंची है कि भाजपा की सरकार ने देश को गहरे संकट में डाल दिया है। आज जो वैचारिकी आरएसएस भाजपा की ओर से फैलाई जा रही है वह हमारी अनेकता में एकता की अवधारणा को नकारती है तथा विभाजनकारी प्रवृत्तियों को बल देती है।

PunjabKesari

भरभरा कर गिर जाते हैं भाजपाई हवामहल
पार्टी का आरोप है कि भाजपा सरकार ग्लोबल इन्वेस्टमेंट समिट के नाम पर अनाप-शनाप खर्च कर मेला तो लगा लेती है पर उसके अधिकांश एमओयू दिखावे के साबित होते है। न नए उद्योग लग रहे हैं और ना ही रोजगार का सृजन हो रहा है। सपा का मत है कि भाजपा की मंशा देश में लोकतांत्रिक विकल्प न खड़े होने देने की है। समाजवादी समता, स्वतंत्रता और भाईचारा की सद्भावना के साथ जब मजबूती से कहीं खड़े होते हैं तो भाजपाई हवामहल भरभरा कर गिर जाते हैं।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!