Meerut: प्राइवेट रूम को CCTV से किया लैस... दुकानदार ने दर्जनों लड़कों से बनाए अप्राकृतिक संबंध; फिर वीडियो बना करने लगा ब्लैकमेल

Edited By Mamta Yadav,Updated: 28 Aug, 2024 02:16 AM

meerut shopkeeper had unnatural relations with dozens of boys

उत्तर प्रदेश के मेरठ में नाबालिगों के साथ कुकर्म कर उनके अश्लील वीडियो बनाने का एक सनसनीखेज़ मामला सामने आया है। जहां नाबालिगों के साथ कुकर्म करने वाला युवक उनकी अश्लील वीडियो बनाने के बाद उसे वायरल करने की धमकी देते हुए उन्हें ब्लैकमेल कर उनसे रकम...

Meerut News, (आदिल रहमान): उत्तर प्रदेश के मेरठ में नाबालिगों के साथ कुकर्म कर उनके अश्लील वीडियो बनाने का एक सनसनीखेज़ मामला सामने आया है। जहां नाबालिगों के साथ कुकर्म करने वाला युवक उनकी अश्लील वीडियो बनाने के बाद उसे वायरल करने की धमकी देते हुए उन्हें ब्लैकमेल कर उनसे रकम वसूलता था। जहां इस युवक के द्वारा आधा दर्जन से ज्यादा नाबालिगों को कुकर्म का शिकार बनाया गया। नाबालिगों के साथ कुकर्म करने वाला बाकाएदा अपने कमरे में सीसीटीवी लगाकर उनसे दुष्कर्म की वारदात का वीडियो बनाया करता था।
PunjabKesari
दरअसल, मेरठ के देहात क्षेत्र के थाना सरूरपुर क्षेत्र के मैनापुठठी गांव का रहने वाला अजीत किराने की दुकान चलाया करता था और उसके परिवार में उसकी बुजुर्ग मां और पत्नी रहते थे। बताया जा रहा है कि अजीत की पत्नी मंदबुद्धि है। अजीत ने अपने घर में एक प्राइवेट रूम बना रखा था और इसी रुम में वो सीसीटीवी कैमरा लगाकर रखता था जहां वो इन नाबालिग बच्चों को ले जाया करता था और फिर उनके साथ कुकर्म की वारदात को अंजाम दिया करता था। इस दौरान अजीत अपने कमरे में सीसीटीवी कैमरा लगाया करता था और फिर उस कमरे में नाबालिगों के साथ किए गए कुकर्म की वीडियो बनाया करता था और फिर उस वीडियो के आधार पर नाबालिगों को वीडियो वायरल करने की बात कहते हुए ब्लैकमेल किया करता था और उसके एवज़ में उनसे रकम वसूला करता था।
PunjabKesari
वहीं इस मामले में 6 पीड़ित परिवारों ने पुलिस से शिकायत की थी जिसके आधार पर पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी हुई थी और पुलिस ने नाबालिगों के साथ कुकर्म कर उनकी अश्लील वीडियो बनाने वाले अजीत को धर दबोचा है।
PunjabKesari
वहीं इस मामले पर एसपी देहात कमलेश बहादुर का कहना है कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसके पास से मोबाइल भी बरामद कर लिया गया है। मोबाइल में आरोपी के द्वारा बनाए गए वीडियो डिलीट कर दिए गए हैं जिन्हें साइबर टीम की मदद से दोबारा रिकवर किया जाएगा। साथ ही साथ पीड़ितों की काउंसलिंग की जा रही है और गांव में भी इस बात का पता किया जा रहा है कि और किसी के साथ अगर इस युवक ने इस घिनौनी वारदात को अंजाम दिया है तो वो भी पुलिस के पास आकर शिकायत कर सकता है। वहीं गिरफ्तार किए गए आरोपी को पुलिस जेल भेजने की तैयारी कर रही है।

 

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!