Meerut News: 'हां मैंने ही दी अफसर को धमकी, जूतों से पिटवाऊंगा…' वायरल वीडियो पर बोले BJP नेता संगीत सोम

Edited By Mamta Yadav,Updated: 30 Sep, 2024 01:14 AM

meerut news bjp leader sangeet som said on the viral video

अपने विवादित बयानों को लेकर चर्चाओं में रहने वाले भारतीय जनता पार्टी के फायर ब्रांड नेता और मेरठ की सरधना सीट से विधायक रहे ठाकुर संगीत सिंह सोम एक बार फिर चर्चाओं में बने हुए हैं। बीते दिनों पूर्व विधायक ठाकुर संगीत सिंह सोम ने एआर कोऑपरेटिव को फोन...

Meerut News, (आदिल रहमान): अपने विवादित बयानों को लेकर चर्चाओं में रहने वाले भारतीय जनता पार्टी के फायर ब्रांड नेता और मेरठ की सरधना सीट से विधायक रहे ठाकुर संगीत सिंह सोम एक बार फिर चर्चाओं में बने हुए हैं। बीते दिनों पूर्व विधायक ठाकुर संगीत सिंह सोम ने एआर कोऑपरेटिव को फोन पर धमकाया था जिसका ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। इस खबर को पंजाब केसरी ने प्रमुखता से दिखाया था जिसके बाद सियासी हड़कंप मचा हुआ है।
PunjabKesari
वहीं रविवार को पूर्व विधायक संगीत सोम के द्वारा मुरादाबाद में क्षत्रिय महासभा के कार्यक्रम में एक बार फिर विवादित बयान दिया गया। इस दौरान पूर्व विधायक संगीत सोम ने मंच से कहा कि मुझसे पूछा गया कि आपने एक अधिकारी को धमकाया है जिसका ऑडियो बहुत वायरल हो रहा है जिस पर मैंने जवाब दिया, हां मैंने ही अधिकारी को धमकाया है। मेरी ही आवाज है लेकिन उसमें कम धमकाया है। साथ ही उन्होंने मंच से इस बात को भी कहा कि अधिकारी अगर सही से काम नहीं करेंगे, कानून का पालन नहीं करेंगे तो पब्लिक के जूते से भी पिटवाऊंगा।
PunjabKesari
वहीं पूर्व विधायक के द्वारा मंच से दिए गए इस बयान के बाद सियासी सरगर्मियां भी बढ़ गई है और पूर्व विधायक का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें साफ तौर पर देखा जा सकता है कि किस तरह सरेआम मंच से पूर्व विधायक विवादित बयान देते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं इस मुद्दे पर राजनीति भी चरम पर पहुंच गई है और समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा है कि "उत्तर प्रदेश के भाजपा के नेता जी की धमकी पूर्ण अभद्र भाषा किससे प्रेरित है कहने की जरूरत क्या है ? जैसा जिसका होता हमजोली, वैसी उसकी होती बोली"। वहीं अब देखना ही होगा कि इस मुद्दे पर आगे और क्या राजनीति देखने को मिलती है।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!