Mathura: दिल्ली की आयुषी के रूप में हुई ट्रॉली बैग में मिली युवती की पहचान, मां और भाई ने की शिनाख्त

Edited By Mamta Yadav, Updated: 20 Nov, 2022 11:15 PM

mathura girl found in trolley bag identified as delhi s ayushi

यमुना एक्सप्रेस-वे की सर्विस रोड पर कृषि अनुसंधान केंद्र के पास लाल रंग के ट्रॉली बैग में खून से लथपथ मिला शव दिल्ली के गांव मोड़बंद की आयुषी यादव (21) पुत्री नीतेश यादव का था। 48 घंटे में पुलिस ने मृतका के परिवार को खोज निकाला। खुद परिजनों ने मथुरा...

मथुरा: यमुना एक्सप्रेस-वे की सर्विस रोड पर कृषि अनुसंधान केंद्र के पास लाल रंग के ट्रॉली बैग में खून से लथपथ मिला शव दिल्ली के गांव मोड़बंद की आयुषी यादव (21) पुत्री नीतेश यादव का था। 48 घंटे में पुलिस ने मृतका के परिवार को खोज निकाला। खुद परिजनों ने मथुरा आकर युवती की पहचान की है। परिवार मूलत: गांव सुनारड़ी, बलूनी गोरखपुर का रहने वाला है।
PunjabKesari
बता दें कि 21 वर्षीय युवती दिल्ली के बदरपुर थाना क्षेत्र के मोड़बन्द इलाके की रहने वाली थी और 17 नवंबर को सुबह घर से निकली थी। अगले दिन 18 नवंबर को यमुना एक्सप्रेस वे पर लाल रंग के ट्रॉली बैग में युवती की लाश मिली थी। रविवार की देर शाम मां ब्रजबाला और भाई आयुष ने पोस्टमार्टम हाउस पहुंचकर शव की शिनाख्त की। पहचान के वक्त दोनों जोर-जोर से एक-दूसरे के गले लगकर रोने लगे। पहचान के बाद अब पुलिस कड़ियां जोड़ने में लग गई है और जल्द ही मामले का खुलासा करने की बात कह रही है।
PunjabKesari
मथुरा के राया थाना क्षेत्र में मिली युवती की लाश कि भले ही पहचान दिल्ली के बदरपुर निवासी के रूप में हो गई हो, लेकिन आज भी यह सवाल लोगों के जेहन में बना हुआ है कि यह युवती किसके साथ यहां पहुंची और हत्या का आरोपी कौन है? या फिर कहीं और उसकी हत्या कर शव को मथुरा में फेंका गया।    
PunjabKesari
एसपी सिटी मार्तंड प्रताप सिंह ने बताया कि मृतका के परिजन अपनी बेटी के शव को लेने के लिए रविवार को मथुरा पहुंचे। उन्होंने बताया कि 2 दिन पूर्व एक युवती का शव लाल कलर के ट्रॉली बैग में पॉलिथीन में लिपटा मिला था। उसके परिजनों ने आकर युवती की पहचान कर ली है। परिजनों से पूछताछ की जा रही है जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

 

 

 

 

Related Story

Trending Topics

Pakistan

137/8

20.0

England

138/5

19.0

England win by 5 wickets

RR 6.85
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!