राहुल गांधी पर जूता फेंकने वाला पत्रकार पहुंचा जेल, बुधवार को होगी सुनवाई

Edited By Updated: 27 Sep, 2016 07:40 PM

man who threw shoe on rahul gandhi has sent to jail

राहुल गांधी पर उत्तर प्रदेश के सीतापुर में रोड शो के दौरान जूता फेंकने वाले युवक हरिओम मिश्रा पर सुनवाई बुधवार को जीएसटी कोर्ट में होगी।

सीतापुर: राहुल गांधी पर उत्तर प्रदेश के सीतापुर में रोड शो के दौरान जूता फेंकने वाले युवक हरिओम मिश्रा पर सुनवाई बुधवार को जीएसटी कोर्ट में होगी। युवक हो जेल भेज दिया गया है। गौरतलब है कि सोमवार को युवक ने राहुल गांधी की ओर जूता फेंक कर उनकी आलोचना की थी। यह युवक पेशे से पत्रकार है जो राहुल गांधी के कामकाजों से परेशान था।

आरोपी हरिओम ने पकड़े जाने के बाद कहा कि वह कांग्रेस और राहुल गांधी से नाराज है। उसने कहा कि 60 साल जब देश में कांग्रेस ने राज किया तब किसानों की बदहाली याद नहीं आई? आज वह यात्रा कर किसानों की बदहाली की बात कर रहे हैं। साथ ही उसने कहा कि 18 जवान देश की सीमा पर मारे गए तब भी राहुल को उनका रोड शो याद रहा। उन्होंने शहीदों को श्रद्धांजलि देने की जरूरत नहीं महसूस की। उनके पास शहीदों को श्रद्धांजलि देने का समय नहीं है। वह सिर्फ चुनावी रैलियों में ही मस्त हैं। वह सिर्फ मोदी सरकार पर आरोप ही लगा रहे हैं कि उन्होंने कर्जा माफ नहीं किया। लेकिन खुद राहुल ने अपने कार्यकाल में किसानों के लिए कुछ नहीं किया। अगर मौका मिलता तो दूसरा जूता भी फेंकता। 

Related Story

Ireland

India

Match will be start at 28 Jun,2022 10:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!