ममता बनर्जी ‘राक्षसी' संस्कृति की हैं और कोई भी शैतान 'राम' से प्रेम नहीं कर सकताः सुरेंद्र सिंह

Edited By Moulshree Tripathi, Updated: 24 Jan, 2021 05:41 PM

mamta banerjee of  demonic  culture and no devil can love lord ram

उत्तर प्रदेश के बलिया जिले के बैरिया विधानसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के विधायक सुरेंद्र सिंह ने रविवार को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी...

बलिया:  उत्तर प्रदेश के बलिया जिले के बैरिया विधानसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के विधायक सुरेंद्र सिंह ने रविवार को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को “राक्षसी” संस्कृति का करार देते हुए कहा कि उनके “डीएनए” में दोष है। कोलकाता में शनिवार को नेताजी सुभाष चंद्र बोस की जयंती के एक कार्यक्रम में “जयश्री राम” का नारा लगने के बाद पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के नाराज होने की घटना के संदर्भ में भाजपा विधायक ने यह बात कही।

सिंह ने आज अपने आवास पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा, ‘‘ममता बनर्जी के डीएनए में दोष है, वह राक्षसी संस्कृति की हैं।'' उन्होंने कहा, ''कोई भी शैतान भगवान राम से प्रेम नहीं कर सकता, ममता बनर्जी बेईमान व शैतान हैं और उनका भगवान राम से घृणा करना स्वाभाविक है।'' उन्होंने इसके साथ ही पश्चिम बंगाल में ममता के दल (तृणमूल कांग्रेस) के लोग जिस तरह से हिंसा और हत्याएं करते हैं, उनका कृत्‍य उनके “शैतान” होने का ही प्रमाण है।

 

 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!