महोबा में बुजुर्ग दलित महिला से गैंगरेप, दरिंदो ने चीखने-चिल्लाने पर गुप्तांग में डाली लाल मिर्च

Edited By Umakant yadav, Updated: 25 Jul, 2021 04:50 PM

mahoba gang rape with elderly woman put red chili in the genitals

त्तर प्रदेश में महोबा जिले के कबरई क्षेत्र में दलित बिरादरी की एक बुजुर्ग विधवा महिला के साथ सामूहिक बलात्कार का मामला प्रकाश में आया है। रानी लक्ष्मीबाई नगर मुहल्ले में जगतरानी (55) को रविवार तड़के उसके मकान के निकट एक खंडहर में निर्वस्त्र पाया गया।...

महोबा: उत्तर प्रदेश में महोबा जिले के कबरई क्षेत्र में दलित बिरादरी की एक बुजुर्ग विधवा महिला के साथ सामूहिक बलात्कार का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस उप अधीक्षक उमेश कुमार ने बताया कि रानी लक्ष्मीबाई नगर मुहल्ले में जगतरानी (55) को रविवार तड़के उसके मकान के निकट एक खंडहर में निर्वस्त्र पाया गया। महिला के हाथ पैर रस्सी से बंधे हुए थे और उसके मुंह में कपड़ा ठूंसा गया था।

पुलिस ने पाड़िता को महोबा जिला अस्पताल पहुंचाया। चिकित्सकों ने करीब चार घण्टे तक सघन चिकित्सा के उपरांत महिला की हालत को काबू में कर लिया गया है। वह अब खतरे से बाहर बताई जा रही है। उन्होंने बताया कि पीड़िता द्वारा दिये गए बयान में उसके साथ चार युवकों द्वारा सामूहिक बलात्कार किये जाने का आरोप लगाया गया है। महिला के विरोध करने और चीखने चिल्लाने पर आरोपियों द्वारा उसके गुप्तांग में लाल मिर्च का पाउडर भरे जाने की बात भी कही जा रही है।      

पुलिस अधीक्षक सुधा सिंह ने घटना की जानकारी मिलने पर अस्पताल पहुंच पीड़ित महिला से मुलाकात की है। उन्होंने अभियुक्तों की शीघ्र गिरफ्तारी के पुलिस को निर्देश दिए है। पुलिस ने महिला की शिकायत के आधार पर दो युवकों को हिरासत में लिया है और मामले की पड़ताल कर रही है। पीड़ित महिला के परिवार के अन्य सदस्यों के बाहर रहने तथा यहां उसके अकेले रहने की जानकारी दी गई है।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!