Lucknow News: आज से शुरू होगा सपा का दूसरा प्रशिक्षण शिविर, अखिलेश समेत शिवपाल यादव संभालेंगे मोर्चा

Edited By Pooja Gill,Updated: 09 Jun, 2023 09:03 AM

lucknow news sp s second training

Lucknow News: उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी ने लोकसभा चुनाव 2024 के लिए तैयारियां तेज कर दी है। इसी के मद्देनजर आज यानी शुक्रवार को सीतापुर में सपा के दूसरे प्रशिक्षण शिविर की शुरुआत हो रही है। ये प्रशिक्षण शिविर नैमिषारण्य में है। 9 और 10 जून को...

Lucknow (अश्वनी सिंह): उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी ने लोकसभा चुनाव 2024 के लिए तैयारियां तेज कर दी है। इसी के मद्देनजर आज यानी शुक्रवार को सीतापुर में सपा के दूसरे प्रशिक्षण शिविर की शुरुआत हो रही है। ये प्रशिक्षण शिविर नैमिषारण्य में है। 9 और 10 जून को होने वाले प्रशिक्षण शिविर की सभी तैयारियां पूरी कर ली गईं हैं। इस शिविर में पहले दिन सपा के महासचिव शिवपाल यादव और राष्ट्रीय महासचिव राम गोपाल यादव मौजूद रहेंगे और दूसरे दिन राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव इस कार्यक्रम में शामिल होंगे और कार्यकर्ताओं से संवाद करेंगे।

PunjabKesari

बता दें कि, आज सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव दोपहर 3:30 बजे नैमिषारण्य पहुंच जाएंगे। पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस में रात्रि विश्राम करेंगे। इसके बाद शनिवार को सपा के दो दिवसीय कार्यकर्ता प्रशिक्षण शिविर में हिस्सा लेंगे। कल प्रशिक्षण शिविर के समापन सत्र को अखिलेश यादव संबोधित करेंगे। सपा 5 हजार कार्यकर्ताओं प्रशिक्षित कर भाजपा से मुकाबला करने के लिए तैयार करेगी। पार्टी का फोकस बूथ तक अपने कार्यकर्ता को तैयार करना है इसलिए लगातार प्रशिक्षण शिविर आयोजित किए जा रहे हैं।

यह भी पढ़ेंः Bahraich News: बकरी चरा रहे बालक पर बाघ ने किया अचानक हमला, बेरहमी से उतारा मौत के घाट

PunjabKesari

समाजवादी पार्टी को प्रदेश में लंबे समय से हार का सामना करना पड़ रहा है। लोकसभा, विधानसभा के अलावा पंचायत और निकाय चुनाव में लगातार पार्टी को नुकसान उठाना पड़ा।पार्टी से जुड़े वरिष्ठ नेताओं का मानना हैं कि पिछले कुछ अर्से में प्रदेश की सियासत में काफी बदलाव नजर आया है। सपा हाईकमान भी अब यह जान गया है कि पार्टी के कोर वोट बैंक के सहारे चुनावी नैया पार लगाना आसान नहीं है। सपा अब लोकसभा चुनाव में कोई नुकसान नहीं उठाना चाहती। इसलिए चुनाव के लिए सपा ने एक खास रणनीति बनाई है। सपा ने चुनाव की तैयारी का शुभारंभ नैमिषारण्य से किए जाने की योजना बनाई गई है। इस शिविर में अखिलेश, शिवपाल यादव, रामगोपाल यादव, स्वामी प्रसाद मौर्य समेत कई बड़े नेता  शामिल होंगे।  
         

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!