Lok Sabha Elections 2024: सपा को लगा तगड़ा झटका, पार्टी छोड़ने के बाद बीजेपी में शामिल होंगे नारद राय

Edited By Anil Kapoor,Updated: 28 May, 2024 08:52 AM

lok sabha elections 2024 narad rai will join bjp after leaving samajwadi party

Lok Sabha Elections 2024: सपा के वरिष्ठ नेता व पूर्व मंत्री नारद राय ने समाजवादी पार्टी से नाता तोड़ लिया है। नारद ने साइकिल को पंक्चर करने की बात कही। वहीं नारद राय के पार्टी छोड़ने के ऐलान के साथ ही अब उनके अगले कदम को लेकर चर्चा शुरू हो गई है।...

Lok Sabha Elections 2024: सपा के वरिष्ठ नेता व पूर्व मंत्री नारद राय ने समाजवादी पार्टी से नाता तोड़ लिया है। नारद ने साइकिल को पंक्चर करने की बात कही। वहीं नारद राय के पार्टी छोड़ने के ऐलान के साथ ही अब उनके अगले कदम को लेकर चर्चा शुरू हो गई है। नारद राय ने बीते सोमवार को ही केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात भी कर ली है। दोनों नेताओं के बीच यह मुलाकात वाराणसी में हुई और बैठक की तस्वीर भी सामने आई है।

 

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक,नारद राय ने अमित शाह के साथ हुई मुलाकात का जिक्र करते हुए अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर लिखा कि दुनिया में भारत का डंका बजाने वाले मा• प्रधानमंत्री श्री .@narendramodi जी और भारत के यशस्वी गृह मंत्री, राजनीति के चाणक्य मा• @AmitShah जी के संकल्प की समाज के अंतिम पंक्ति में बसे ग़रीब को मज़बूत करने वाली सोच और राष्ट्रवादी विचारधारा को मज़बूत करूँगा। जय जय श्री राम।।

बलिया लोकसभा सीट के लिए 7वें और अंतिम चरण में 1 जून को मतदान
आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश में पूर्वांचल की बलिया लोकसभा सीट के लिए 7वें और अंतिम चरण में 1 जून को मतदान होना है। चुनाव प्रचार के लिए महज 3 दिन का समय बचा है और मतादन में केवल 4 दिन का समय है। मतदान इतना करीब है और समाजवादी पार्टी को ऐसे समय में तगड़ा झटका लगा है। सपा संस्थापक मुलायम सिंह यादव के करीबी रहे पूर्व मंत्री नारद राय ने पार्टी छोड़ने, भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) जॉइन करने का ऐलान कर दिया है।

Related Story

Trending Topics

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!