इटावा दौरे पर पहुंचे जितिन प्रसाद, बोले जनता हमारा साथ दे रहीं... इसलिए विपक्ष परेशान

Edited By Prashant Tiwari,Updated: 29 Jan, 2023 03:24 PM

jitin prasad arrived on etawah tour said the public is supporting us

2024 के तैयारियों में जुटी भाजपा ने अपने मंत्रियों, विधायकों का प्रदेश में लगातार दौरा कराके अपनी पार्टी  के पक्ष में माहौल बनाकर रखना चाहती हैं। इसी क्रम में रविवार को योगी सरकार के लोक निर्माण मंत्री जितिन प्रसाद इटावा के दौरे पर पहुंचे। जहां...

इटावा (अरवीन) : 2024 के तैयारियों में जुटी भाजपा ने अपने मंत्रियों, विधायकों का प्रदेश में लगातार दौरा कराके अपनी पार्टी  के पक्ष में माहौल बनाकर रखना चाहती हैं। इसी क्रम में रविवार को योगी सरकार के लोक निर्माण मंत्री जितिन प्रसाद इटावा के दौरे पर पहुंचे। जहां उन्होंने सिंचाई बंगले पर कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर सरकार के द्वारा चलाई जा रही योजनाओं के बारे में लोगों को अवगत कराने के निर्देश दिए। इसके साथ ही प्रसाद ने विपक्ष पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार में सभी का सम्मान हो रहा है। इसलिए जनता भी हमें सम्मान दें रही है। विपक्ष के लोग जनता को गुमराह करने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन जनता समझदार है। वह जानती है कि प्रदेश के भोले भाले लोगों को गुमराह करने वाले कौन है और विकास कार्य करने वाले कौन हैं।

PunjabKesari

सरकार की योजनाओं के बारे में लोगों को बताएं
आज इटावा दौरे पर पहुंचे योगी सरकार के लोक निर्माण मंत्री जितिन प्रसाद ने सिंचाई बंगले पर पहुंचकर। पार्टी के कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों के साथ बैठक की। बैठक के दौरान उन्होंने पदाधिकारियों को आदेश दिया कि वह जनता के बीच पहुंचकर सरकार के द्वारा चलाई जा रही योजनाओं के बारे में उनको बताएं और गरीब लोगों तक उन योजनाओं का लाभ पहुंचाने में मदद करें।  

PunjabKesari

PM मोदी के सरकार में योजनाओं का लाभ गरीब तक
इटावा दौरे पर पहुंचे जितिन प्रसाद ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि जब से नरेंद्र मोदी देश के प्रधानमंत्री बने हैं। तब से हर योजनाओं का लाभ गरीबों तक पहुंच रहा है। वही उत्तर प्रदेश में भी योगी सरकार बनते ही हम लोगों ने वह काम करके दिखाया जो अभी तक की किसी भी सरकार ने नहीं किया था। हमारे सरकार कि भ्रष्टाचार को लेकर जीरो टॉलरेंस की नीति हैं और हम उस  पर काम कर रहे हैं।

PunjabKesari

हमारी सरकार में सभी का सम्मान
वहीं उन्होंने मीडिया से बातचीत के दौरान विपक्ष पर हमलावर होते हुए कहा कि हमारी सरकार में हमेशा सब का सम्मान होता हैं। इसलिए जनता का भी हमें सम्मान मिल रहा है। जिस वजह से जनता ने उत्तर प्रदेश में फिर से योगी सरकार बनाई है। विपक्ष के लोग जनता को गुमराह करने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन जनता समझदार है जनता को पता है कि गुमराह करने वाले कौन है और विकास कार्य करने वाला।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!