Meerut News: चौधरी चरण सिंह जेल में हर्षोल्लास से मनी जन्माष्टमी, बंदियों ने किए दिल मोह लेने वाले कार्यक्रम

Edited By Mamta Yadav,Updated: 27 Aug, 2024 02:37 AM

janmashtami was celebrated with great enthusiasm in chaudhary charan singh jail

पूरे देश में जन्माष्टमी का पावन त्यौहार आज धूमधाम से मनाया जा रहा है। ऐसे में मेरठ की चौधरी चरण सिंह जिला कारागार भी इससे अछूती नहीं है। मेरठ की चौधरी चरण सिंह जिला कारागार में सरकार के आदेशों के बाद जन्माष्टमी को लेकर विशेष इंतजाम किए गए। जहां जेल...

Meerut News, (आदिल रहमान): पूरे देश में जन्माष्टमी का पावन त्यौहार आज धूमधाम से मनाया जा रहा है। ऐसे में मेरठ की चौधरी चरण सिंह जिला कारागार भी इससे अछूती नहीं है। मेरठ की चौधरी चरण सिंह जिला कारागार में सरकार के आदेशों के बाद जन्माष्टमी को लेकर विशेष इंतजाम किए गए। जहां जेल परिसर के अंदर जेल में निरुद्ध बंदियों ने कार्यक्रम किए। इस दौरान कार्यक्रमों में प्रतिभाग करने वाले बंदियों के द्वारा निभाए गए किरदार सभी का दिल मोहते हुए दिखाई दिए। इस दौरान जेल प्रशासन की तरफ से जेल में निरूद्ध बंदियों के लिए खान-पान से लेकर मिष्ठान तक के इंतजाम किए गए।
PunjabKesari
बता दें कि ये तस्वीरें है मेरठ की चौधरी चरण सिंह ज़िला कारागार की जहां सरकार के आदेश के बाद जन्माष्टमी के पावन पर्व को मनाया जा रहा है। जेल प्रशासन की तरफ से जन्माष्टमी मनाने के दौरान कार्यक्रम भी किए गए जिनमे जेल में निरूद्ध बंदी प्रतिभाग करते हुए नज़र आए। इस दौरान बंदियों ने नाटकीय रूपांतरण कर कार्यक्रम किए जो सभी का दिल मोहते हुए नज़र आए। वहीं जन्माष्टमी के पावन पर्व पर जेल में निरूद्ध बंदियों के लिए जेल प्रशासन की तरफ से खान पान से लेकर मिष्ठान तक का इंतज़ाम किया गया। इस दौरान जेल परिसर को आकर्षक लाइटों से सजाया गया।
PunjabKesari
ज़ाहिर तौर पर कहा जाए तो प्रशासन कि ये पहल सराहनीय है जिसमें जेल में निरूद्ध बंदियों को जन्माष्टमी का पावन त्यौहार मनाने के साथ-साथ उन्हें घर जैसा माहौल दिया गया और बंदी भी भगवान कृष्ण की भक्ति में लीन होते हुए हर्षोल्लास के साथ जन्माष्टमी के पावन त्यौहार को मनाते हुए नज़र आए।

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!