बाबरी विध्वंस के समय मुझ पर भी आरोप लगा, आज हमारी सरकार राम मंदिर बनवा रहीं- BJP सांसद

Edited By Prashant Tiwari, Updated: 04 Dec, 2022 05:24 PM

i was also accused at the time of babri demolition

रविवार को सांसद खेल स्पर्धा में बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे कैसरगंज से BJP बृजभूषण शरण सिंह सांसद ने मीडिया से मुखातिब होते हुए कहा कि 6 दिसंबर काला दिन है।

गोंडा (ओम चन्द शर्मा) : रविवार को सांसद खेल स्पर्धा में बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे कैसरगंज से BJP बृजभूषण शरण सिंह सांसद ने मीडिया से मुखातिब होते हुए कहा कि 6 दिसंबर काला दिन है। इसी दिन हमारी गिरफ्तारी हुई थी। हमारे ऊपर आरोप भी लगा था लेकिन अदालत ने मुझे बाइज्जत बरी किया और आज हमारी सरकार में भव्य राम मंदिर बन रहा है।

6 दिसंबर बाबरी विध्वंस का दिन है।
रविवार को  जिले के ब्लॉक परसपुर में खेल स्पर्धा में बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे कैसरगंज से BJP सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने कहा कि  6 दिसंबर इतिहास का काला दिन है। इसी दिन मुझे बाबरी गिराने के आरोप में गिरफ्तार किया था। लेकिन देखिए भगवान श्रीराम की कृपा से कोर्ट ने मुझे निर्दोष मानकर बाइज्जत बरी किया। इस दौरान सांसद ने एक बार फिर राहुल गांधी पर चुटकी लेते हुए कहा कि राहुल गांधी की बात मत करिए। उनको जब उनके पार्टी के ही लोग सीरियस नहीं लेते हैं तो देश की जनता क्या लेगी। हम जय श्रीराम भी कहते हैं और सीताराम भी कहते हैं और कहते रहेंगे। लेकिन यह लोग मौसम देखकर सीताराम और जय श्री राम कहते आए हैं।

बाबा रामदेव को महर्षि पतंजलि का श्राप लगा
इस दौरान BJP सांसद ने बाबा रामदेव को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि जब 1 किलो दूध सौ रुपए में तैयार होता है। तो बाबा रामदेव कैसे पांच सौ रुपए में घी बेच रहे हैं। इसीलिए हम कहते हैं कि इनका घी नकली है। मेरे पास जब आचार्य बालकृष्ण का फोन आया तभी मैंने उनसे यह सवाल किया लेकिन उनके पास कोई जवाब नहीं था। वहीं बीजेपी सांसद ने कहा कि जल्द ही हम महर्षि पतंजलि का भव्य मंदिर बनाएंगे और फरवरी में देश के अलग-अलग प्रदेशों से साधु महात्माओं को महर्षि पतंजलि के जन्म स्थान पर बुलाएंगे। फिर अगर बाबा रामदेव नहीं मानेंगे महर्षि पतंजलि के नाम का व्यापार करते रहे तो उनके खिलाफ बड़ा आंदोलन करेंगे। सांसद ने कहा कि महर्षि पतंजलि शेषनाग के अवतार है और अब उनको महर्षि पतंजलि का श्राप लग चुका है। क्योंकि जिस तरह से उन्होंने मुंबई में महिलाओं का अपमान किया वह कुछ और नहीं था। वह महर्षि पतंजलि का श्राप था। जिसने भी महिलाओं का अपमान किया है उसका विनाश जरूर हुआ है।

शुद्ध दूध पीने के लिए गाय पाले
बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने बच्चों को फिट रहने हेतु टिप्स दिए। वहीं सांसद ने कहा कि आप लोग अपने घर पर शुद्ध दूध पीने के लिए एक गाय या भैंस का पालन करें। आप हमें देख लीजिए आपके सामने जीता जाता मैं उदाहरण हूं। मैं शुद्ध दूध का सेवन करता हूं और व्यायाम करने में मेरी रुचि है इसलिए आपके सामने इस तरह से फिट दिख रहा हूं। सांसद ने बच्चों का मनोबल बढ़ाते हुए कहा कि गोंडा के बच्चे जब प्रदेश में नाम करते हैं या देश में नाम करते हैं तो मुझे बहुत गर्व होता है।

Related Story

Pakistan
Lahore Qalandars

Karachi Kings

Match will be start at 12 Mar,2023 09:00 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!