सपा में हाउस फुल! कांग्रेसी बोले- जब कोई तुमसे मुंह फेर ले, और वो चुनाव टिकट भी न दे, तब तुम आना मेरे पास गुरु...

Edited By Imran, Updated: 19 Jan, 2022 12:38 PM

house full in sp congressman said  when someone turns away from you

उत्तर प्रदेश में होने वाला विधानसभा चुनाव में महज गिनती के कुछ दिन बचे है, लेकिन इसके पहले सभी नेताओं में जबरदस्त खींचातानी मची हुई है। इसी बीच प्रयागराज के कांग्रेसियों का एक पोस्टर चर्चा में है।

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में होने वाला विधानसभा चुनाव में महज गिनती के कुछ दिन बचे है, लेकिन इसके पहले सभी नेताओं में जबरदस्त खींचातानी मची हुई है। इसी बीच प्रयागराज के कांग्रेसियों का एक पोस्टर चर्चा में है। जिसमे कांग्रेस के नेता अपील करते हुए दिख रहे है कि सपा में जाने से अच्छा है कांग्रेस में शामिल हो जाए। कांग्रेस में सभी खफा नेताओं का स्वागत है।

दरअसल, पोस्टर में अपील करने वाले शहर कांग्रेस महासचिव इरशाद उल्ला का कहना है कि जिस तरह से भीम आर्मी के चीफ चंद्रशेखर व कांग्रेस से सपा में गए इमरान मसूद को अखिलेश यादव की ओर से बेइज्जत किया जा रहा है, उन्हें कांग्रेस के साथ आकर भाजपा व छद्म धर्मनिरपेक्ष पार्टियों को हराने के लिए आगे आना चाहिए। बता दें कि कांग्रेस की तरफ से जारी की गई पोस्टर में लिखा है कि जब कोई तुमसे मुंह फेर ले, और वो चुनाव टिकट भी न दे। तब तुम मेरे पास आना गुरु मेरा घर खुला है, खुला ही रहेगा तुम्हारे लिए।

पोस्टर में शहर महासचिव इरशाद उल्ला व वरिष्ठ कांग्रेस नेता बाबा अभय अवस्थी की फोटो लगायी गई है। अभय अवस्थी ने पोस्टर पर फोटो लगाने को लेकर विरोध दर्ज कराते हुए भास्कर से बातचीत में कहा कि मेरी फेसबुक प्रोफाइल से फोटो लेकर मुझसे बिना पूछे लगा दी गई है। इसकी शिकायत शहर अध्यक्ष से मेरी ओर से की गई है।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!