कातिल पिता का खौफनाक कबूलनामा! बार-बार मना करने पर नहीं मानी बात, फिर बेटी के प्यार से नाराज पिता ने काट दिया गला

Edited By Mamta Yadav,Updated: 16 May, 2024 07:30 PM

horrible confession of the murdered father did not agree after repeated refusal

उत्तर प्रदेश के जनपद मुज़फ्फरनगर से आज एक बड़ी वारदात सामने आई हैं जहा सुबह झूटी शान की खातिर एक पिता ने अपनी 18 वर्षीय बेटी को धारदार हथियार से गला रेत कर इसलिए मौत के घाट उतार दिया क्योंकि मृतक युवती ने मोहब्बत करने का गुनाह किया था।

Muzaffarnagar News: उत्तर प्रदेश के जनपद मुज़फ्फरनगर से आज एक बड़ी वारदात सामने आई हैं जहा सुबह झूटी शान की खातिर एक पिता ने अपनी 18 वर्षीय बेटी को धारदार हथियार से गला रेत कर इसलिए मौत के घाट उतार दिया क्योंकि मृतक युवती ने मोहब्बत करने का गुनाह किया था। खूनी वारदात को अंजाम देकर आरोपी पिता ने कैमरे पर अपने गुनाह का कबूलनामा करते हुए इज्जत की खातिर बेटी की हत्या करना कबूल किया है। 
PunjabKesari
दरअसल, घटना मुज़फ्फरनगर जनपद के कोतवाली नई मंडी क्षेत्र के गांव कुकड़ा की है। जहां आज गुरुवार सुबह एक पिता ने झूटी शान की खातिर अपनी 18 वर्षीय बेटी सहनुमा का गला रेत कर मौत के घाट उतार दिया। खून से लथपथ लाश को घर के आंगन में छोड़ आरोपी पिता घटना स्थल से फरार हो गया। पिता के खौफनाक कारनामे के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। हत्या की सुचना पर घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने मृतक युवती की लाश का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस के मुताबिक कुकड़ा निवासी शाहिद की 18 वर्षीय बेटी सहनुमा का इस्सोपुर निवासी एक युवक से पिछले कई वर्षो से प्रेम प्रसंग चल रहा था। प्रेमी से अक्सर मोबाइल पर बात करते रहना पिता को नागवार गुजर रहा था। कई बार बेटी को समझने के बाद भी जब युवती पिता की बातों को नजर अंदाज कर आज फिर सुबह अपने प्रेमी से मोबाइल पर बात कर रह थी तो अचानक पिता की आंख खुल गयी। और फिर क्रोध में आकर शाहिद ने इज्जत की खातिर घर में रखे धारदार हथियार से बेटी की गर्दन पर कई वार कर उसे मौत के घाट उत्तार दिया।
PunjabKesari
ऑन कैमरा हत्यारोपी पिता ने कहा कि वह लड़का इसतापुर का है। उसके नाम का मुझे नहीं पता लेकिन वह फकीरों में से है। हां मैंने अपनी बेटी की हत्या की है और इसमें किसी का कोई रोल नहीं है, जब उसकी समझ में नहीं आ रही थी और मैं बार-बार उससे दुहाई कर रहा था कि मेरी इज्जत का ख्याल रख मैंने दाढ़ी रख रखी है और तु इस काम को मत कर इंशाल्लाह तेरी शादी भी हो ही जाएगी तो जब समझ में नहीं आई तो क्या करूं, इसने तीन दिन से फोन पर फोन कर रखे थे।
PunjabKesari
वहीं मौके पर पहुंचे एसपी सिटी सत्यनारायण प्रजापत ने जानकारी देते हुए बताया यें खाली मौहल्ला नई मंडी क्षेत्र के कूकड़ा में पडता था तो आज सुबह चौकी इंचार्ज कूकड़ा को सूचना प्राप्त हुई की एक पिता द्वारा अपनी बेटी की गला रेत कर हत्या कर दी गई है। इसके संबंध में तुरंत पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का निरीक्षण किया गया एवं मृतका का के शव को पंचायत नामा भरकर पोस्टमार्टम की कार्रवाई हेतु यहां से मोर्चरी भिजवाया जा रहा है। यहां पर पहुंच कर जब मृतका की मां से बात की गई तो उसने बताया कि मृतका का काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था और उसी के आवेश में आकर इसके पिता ने आज उसकी किसी धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या कर दी है। इस मामले में पुलिस मौके से सारे एविडेंस कलेक्ट कर रही है बाकी जो भी तथ्य प्रकाश में आएंगे वह आपको अवगत करा दिया जाएगा, अभी उसका पिता मौके से फरार है लेकिन अति शीघ्र उसकी गिरफ्तारी की जाएगी और उससे भी डिटेल में पूछताछ करके घटना का अनावरण किया जाएगा।
PunjabKesari

Related Story

Trending Topics

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!