Lalitpur News: बेटा बना पिता का हत्यारा, डांट लगाने पर पिता को सबके सामने जमीन पर पटक कर उतारा मौत के घाट

Edited By Anil Kapoor,Updated: 03 Jun, 2024 09:29 AM

lalitpur news son killed his father for scolding him

Lalitpur News: उत्तर प्रदेश के ललितपुर में थाना बार अंतर्गत ग्राम बरखिरिया निवासी पिता के डांटने पर पुत्र ने अपने पिता की रविवार को जमीन पर पटककर हत्या कर दी। मृतक के भतीजे संतोष ने बताया कि उसका चाचा हरदास 88 वर्ष पुत्र वंशी अहिरवार अपने गांव में...

Lalitpur News: उत्तर प्रदेश के ललितपुर में थाना बार अंतर्गत ग्राम बरखिरिया निवासी पिता के डांटने पर पुत्र ने अपने पिता की रविवार को जमीन पर पटककर हत्या कर दी। मृतक के भतीजे संतोष ने बताया कि उसका चाचा हरदास 88 वर्ष पुत्र वंशी अहिरवार अपने गांव में बने सार्वजनिक चबूतरे पर ग्रामीणों के साथ बैठे हुए थे, उसी समय उसके पुत्र देशराज का विवाद किसी बात को लेकर एक ग्रामीण से हो गया, विवाद को शांत करने हेतु उसके पिता ने हस्तक्षेप किया और पुत्र देशराज को सभी के सामने डांट दिया।

डांटने पर पुत्र ने कर दी पिता की हत्या
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, पिता के डांटने के बाद देशराज घर के अंदर कमरे में चला गया और पुन: घर से बाहर आया और सभी के सामने अपने पिता को उठाकर जमींन पर पटक दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया व देशराज वहां से भाग गया। मौके पर उपस्थित ग्रामीण घायल हरदास को उपचार हेतु बार स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेजकर उसके पुत्र देशराज की तलाश शुरू कर दी।

Related Story

Trending Topics

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!