गुटखा कारोबारी के घर GST की टीम ने मारा छापा, टैक्स चोरी की आशंका

Edited By Ramkesh, Updated: 31 Dec, 2021 01:26 PM

gutkha businessman haji naseem s house raided by gst team

उत्तर प्रदेश विधान सभा चुनाव से पहले आयकर विभाग की टीम एक्टिव मोड पर है। इसी क्रम में अकबरपुर नगर के गुटखा कारोबारी के यहां जीएसटी टीम ने छापेमारी की।  बताया जा रहा है कि टैक्स चोरी की आशंका में टीम ने छापेमारी की है।  हालांकि  छापेमारी के दौरान अभी...

अम्बेडकरनगर: उत्तर प्रदेश विधान सभा चुनाव से पहले आयकर विभाग की टीम एक्टिव मोड पर है। इसी क्रम में अकबरपुर नगर के गुटखा कारोबारी के यहां जीएसटी टीम ने छापेमारी की।  बताया जा रहा है कि टैक्स चोरी की आशंका में टीम ने छापेमारी की है।  हालांकि  छापेमारी के दौरान अभी तक जीएसटी टीम ने किसी प्रकार की जानकारी नहीं दी है। गुटखा कारोबारी हाजी नसीम पूर्व सपा मंत्री के बेहद करीब है।  फिलहाल इस छापेमारी से जिले के व्यापारियों में हड़कंप मचा हुआ है।

PunjabKesari

बता दें कि, कन्नौज के इत्र कारोबारी पीयूष जैन के ठिकानों पर पिछले कुछ दिनों से चल रही छापेमारी में लगभग 200 करोड़ रुपये की नकदी और 75 किग्रा से अधिक सोना चांदी बरामद किया था। आयकर विभाग का दावा है कि यह किसी व्यक्ति के घर से मिली रकम की अब तक की सबसे बड़ी बरामदगी थी। पीयूष जैन के कन्नौज और कानपुर स्थित ठिकानों पर छापेमारी के दौरान ही पम्पी जैन का नाम भी सामने आया था। उस समय सपा नेताओं ने पीयूष जैन द्वारा सपा इत्र बनाये जाने संबंधी रिपोर्ट का खंडन किया था। इस बीच सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने इत्र कारोबारी पीयूष जैन से सपा का कोई संबंध नहीं होने की बात कही थी।

वहीं प्रदेश में अब कुछ दिनों चुनाव आयोग जल्दी ही चुनाव की तारीख का ऐलान कर सकता है। जिस प्रकार से आयकर विभाग लगातार व्यापारियों के यहां छापेमारी कर रही है। इसे लेकर व्यापारियों में हड़कंप मचा हुआ है। वहीं अब अम्बेडकर नगर में जीएसटी टीम ने छापेमारी की है। फिलहाल अभी तक इस बारे में जांच टीम ने कुछ खुलासा नहीं किया है।

Related Story

Trending Topics

Indian Premier League
Mumbai Indians

178/7

19.2

Sunrisers Hyderabad

193/6

20.0

Mumbai Indians need 16 runs to win from 4 balls

RR 9.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!