Greater Noida: जीबीयू यूनिवर्सिटी में सिगरेट लेकर विवाद, जिम्स के छात्रों और सिक्योरिटी गार्ड के बीच जमकर मारपीट, 15 विद्यार्थी घायल

Edited By Anil Kapoor,Updated: 05 Jun, 2023 03:12 PM

greater noida controversy over cigarette smoking in gbu university

Greater Noida: उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में एक बार फिर सिक्योरिटी गार्ड्स की दबंगई देखने को मिली है। जब देर रात सिगरेट पीने को लेकर उनका जिम्स हॉस्टल के छात्रों के साथ विवाद हो गया। गार्ड्स ने एकत्र होकर हॉस्टल के छात्रों पर हमला बोल दिया। दोनों...

(गौरव गौर) Greater Noida: उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में एक बार फिर सिक्योरिटी गार्ड्स की दबंगई देखने को मिली है। जब देर रात सिगरेट पीने को लेकर उनका जिम्स हॉस्टल के छात्रों के साथ विवाद हो गया। गार्ड्स ने एकत्र होकर हॉस्टल के छात्रों पर हमला बोल दिया। दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई, जिसमें 15 छात्र घायल हुए हैं, गार्डो ने हॉस्टल के छात्रों की कई मोटरसाइकिल भी तोड़ डाली। सारी घटना सीसीटीवी में कैद हुई है। मौके पर पहुंची थाना ईकोटेक प्रथम पुलिस ने 33 लोगों को हिरासत में लिया है और दोनों पक्षों की तरफ से तहरीर लिखकर मामले की जांच कर रही है।

PunjabKesari

बताया जा रहा है कि सीसीटीवी में कैद यह मारपीट गौतम बुद्ध यूनिवर्सिटी में स्थित मुंशी प्रेमचंद हॉस्टल की है जो जिम्स के विद्यार्थियों का छात्रावास है। रविवार देर रात सिगरेट पीने को लेकर विवाद हो गया। विवाद में दोनों पक्षों में मारपीट हो गई। आरोप है कि सुरक्षा गार्ड ने अपने पांच अन्य साथियों को मौके पर बुला लिया और छात्रावास में रहने वाले छात्रों से मारपीट की। छात्रावास में रहने वाले कई अन्य छात्र भी मौके पर आ गए। छात्रों का आरोप है कि सुरक्षा गार्ड व उसके साथियों ने लाठी-डंडे से लैस होकर छात्रों को छात्रावास के कमरे में घुसकर पीटा। मारपीट में करीब 15 छात्र घायल हुए हैं। सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

PunjabKesari

जानकारी के मुताबिक, इकोटेक एक कोतवाली प्रभारी सरिता मलिक ने बताया कि मामले की सूचना मिलने के बाद कालेज प्रबंधन के कई वरिष्ठ अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए। मौके पर पुलिस द्वारा 33 लोगों को हिरासत मे लिया गया है। छात्रावास में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाली जा रही है। दोनों पक्षों से तहरीर प्राप्त कर आवश्यक वैधानिक कार्रवाई की जा रही है। एहतियात के तौर पर मौके पर पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!