कर्मचारी को धूप सेंकना पड़ा भारी! सरकारी 'फाइल' लेकर भागी बकरी, पीछे-पीछे दौड़ लगाने का VIDEO वायरल

Edited By Tamanna Bhardwaj, Updated: 03 Dec, 2021 05:04 PM

goat ran away with government file video

यूपी के कानपुर में एक कर्मचारी को धूम सेकन भारी पड़ गया। एक कर्मचारी के पीछे से एक बकरी (Goat) सरकारी फाइल लेकर फरार हो गई। चौबेपुर क्षेत्र के पंचायत कार्यालय में एक बकरी विकास के कामों की फाइल अपने मुंह में दबाकर भाग निकली। जिसका वीडियो सोशल...

कानपुर: यूपी के कानपुर में एक कर्मचारी को धूम सेकन भारी पड़ गया। एक कर्मचारी के पीछे से एक बकरी (Goat) सरकारी फाइल लेकर फरार हो गई। चौबेपुर क्षेत्र के पंचायत कार्यालय में एक बकरी विकास के कामों की फाइल अपने मुंह में दबाकर भाग निकली। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वहीं कर्मचारी भी बकरी के पीछ सरकारी कर्मचारी भी दौड़ते हुए नजर आते हैं। वीडियो के सामने आते ही डीएम ने जांच के आदेश दे दिए है।

 

 

22 सेकेंड के वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि एक काले रंग की बकरी अपने मुंह पर फाइल दबाए खड़ी है। एक शख्स उसके पास पहुंचकर फाइल लेने की कोशिश करता है, लेकिन बकरी भाग जाती है। फिर शख्स बकरी को पकड़ने के लिए उसके पीछे दौड़ता है, लेकिन को काफी दूर भाग जाती है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। अब तक इसे लाखों लोग देख चुके हैं और तरह-तरह के कमेंट्स कर कर रहे हैं।
PunjabKesari
वहीं पूरा मामला हाइलाइट होने पर कार्यालय में हड़कंप मच गया। फिर खंड विकास अधिकारी ने संबंधित कर्मचारी से स्पष्टीकरण मांगा। इस पर घटना को कानपूर के डीएम ने गंभीरता से लिया है। साथ ही कर्मचारियों की लापरवाही मानते हुए सीडीओ महेंद्र कुमार को जांच के आदेश दिए हैं और दोषी कर्मचारियों पर सख्त एक्शन लेने को कहा गया।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!