मां की लापरवाही! बच्ची को ट्रेन की टॉयलेट सीट पर बिठाकर मोबाइल में हुई व्यस्त, फंस गया पैर... डेढ़ घंटे तक बिलखती रही मासूम

Edited By Harman Kaur,Updated: 18 Aug, 2023 01:16 PM

girl s leg stuck in toilet seat of moving train

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में एक मां की लापरवाही के चलते बच्चे की जान पर बन आई। दरअसल ट्रेन में सफर रही एक महिला अपनी बच्ची को टॉयलेट सीट पर बिठाकर खुद मोबाइल पर बिजी हो गई...

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में एक मां की लापरवाही के चलते बच्चे की जान पर बन आई। दरअसल ट्रेन में सफर रही एक महिला अपनी बच्ची को टॉयलेट सीट पर बिठाकर खुद मोबाइल पर बिजी हो गई। इतने में ही एक झटका लगने से बच्ची का पैर टॉयलेट सीट में फंस गया। बच्ची की चिल्लाने की आवाज सुनकर मां पहुंची। आनन-फानन में घटना की जानकारी रेलवे के टेक्निकल स्टाफ को दी गई। मौके पर पहुंच उन्होंने बच्ची की जान बचाई।

PunjabKesari
 
मां फोन पर बात करने लगी, तभी बच्ची का पैर फंसा
जानकारी के मुताबिक, बिहार के सीतामढ़ी जिला निवासी मोहम्मद अली अपनी पत्नी फातिमा और बच्चों के साथ बरौनी-बांद्रा अवध एक्सप्रेस ट्रेन में सफर कर रहे थे। इसी दौरान अली की 4 सील बच्ची ने शौच का बोला तो उसकी पत्नी फातिमा बच्ची को कोच की टॉयलेट में ले गई। जहां उसने बच्ची को टॉयलेट में ले जाकर बैठा दिया। तभी किसी रिश्तेदार का कॉल आ गया और मां बाहर खड़ी होकर बात करने में मशगूल हो गई। इसी बीच ट्रेन को एक झटका लगा। जिससे शौच कर रही बच्ची का पैर टॉयलेट सीट के होल में फंस गया। बच्ची दर्द से चीखने-चिल्लाने लग गई।

PunjabKesari

20 किलोमीटर तक सिसकती रही मासूम
बच्ची की चिल्लाने की आवाज सुनकर पहुंची मां ने टॉयलेट का गेट खोला। इसी दौरान अन्य यात्री भी बच्ची की आवाज सुनकर बच्ची की मदद के लिए पहुंच गए। आनन-फानन में किसी यात्री ने रेलवे हेल्पलाइन नंबर 139 पर घटना की सूचना दी। घटना की सूचना मिलते ही रेलवे स्टाफ मौके पर आ गया और उन्होंने तुरंत टेक्निकल स्टाफ को कॉल कर बुलाया। मौके पर पहुंचे टेक्निकल स्टाफ ने करीब आधे घंटे की मशक्कत के बाद बॉक्स खोलकर बच्ची के पैर को बाहर निकाला। इस दौरान यात्रियों की भीड़ लग गई। बताया जा रहा है कि करीब 20 किलोमीटर तक बच्ची दर्द से कहराती रही। इसके बाद जब ट्रेन फतेहपुर सीकरी पहुंची तो रेलवे स्टाफ को जानकारी दी गई तब जाकर बच्ची ने राहत की सांस ली।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!