इटावा: SP सिटी को थप्पड़ मारने वाले BJP नेता पर बड़ी कार्रवाई, FIR दर्ज

Edited By Ramkesh,Updated: 11 Jul, 2021 02:14 PM

etawah big action on bjp leader who slapped sp city fir

उत्तर प्रदेश में इटावा जिले के बढ़पुरा इलाके में ब्लाक प्रमुख चुनाव के दौरान पुलिस अधीक्षक को थप्पड़ मारने वाले भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता विमल भदौरिया के खिलाफ मुकद्दमा दर्ज किया गया है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ. ब्रजेश कुमार सिंह ने बताया कि...

इटावा: उत्तर प्रदेश में इटावा जिले के बढ़पुरा इलाके में ब्लाक प्रमुख चुनाव के दौरान पुलिस अधीक्षक को थप्पड़ मारने वाले भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता विमल भदौरिया के खिलाफ मुकद्दमा दर्ज किया गया है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ. ब्रजेश कुमार सिंह ने बताया कि एस.पी. सिटी प्रशांत कुमार पर कातिलाना हमला कर गोलीबारी और उपद्रव करने वाले भाजपा नेता विमल भदौरिया समेत करीब सवा सौ लोगों के खिलाफ मुकद्दमा दर्ज किया गया है।

ब्रजेश कुमार ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ सबूत के तौर पर बड़े पैमाने पर साक्ष्य एकत्र किए गए हैं जिनका पुलिस अधिकारी अध्ययन करने में लगे हुए हैं। डॉ. सिंह ने बताया कि क्षेत्र पंचायत प्रमुख के निर्वाचन के दौरान उदी चौराहे पर स्थित बैरियर ड्यूटी पर दोपहर करीब एक बजे भारतीय जनता पार्टी के नेता विमल भदौरिया के नेतृत्व में करीब 100-125 लोगों ने बेरीकेटिंग तोड़ने का प्रयास किया।

पुलिस द्वारा रोकने पर उग्र भाजपाइयों ने आक्रामक होकर पथराव शुरू कर दिया । उग्र भाजपाई हाथों में लाठी-डंडे और पत्थर लेकर आए थे । उक्त लोगों ने फायरिंग भी की। भाजपाइयों को रोकने की कोशिश करते एस.पी. सिटी प्रशांत कुमार के साथ गाली-गलौज और हाथापाई की गई। इस दौरान एस.पी. को धक्का देकर के नीचे गिरा दिया गया जिससे वह घायल हो गए ।

वरिष्ठ उप निरीक्षक राजेश कुमार सिंह ने जब उन्हें बचाने का प्रयास किया तो भाजपाइयों ने उनके साथ भी गाली-गलौज करते हुए उन पर लाठी-डंडों से प्रहार किए जिससे वहां पर भगदड़ मच गई। उन्होंने बताया कि उपद्रवियों की ओर से किए गए फायर के 7 खाली खोकों  और ईट, पत्थर, जूते-चप्पल, लाठी-डंडे भी बरामद किए गए हैं ।

 शनिवार को ब्लाक प्रमुख पद के मतदान के दौरान एस.पी. सिटी प्रशांत कुमार को भाजपा नेता विमल भदौरिया की ओर से तमाचा मारे जाने का मामला सुर्खियों मे बना हुआ है। एस.पी. सिटी प्रशांत कुमार का जो वीडियो वायरल हुआ है उसमें वह साफ-साफ कहते हुए देखे जा रहे हैं कि भारतीय जनता पार्टी की एम.एल.ए. श्रीमती सरिता भदौरिया और भाजपा अध्यक्ष अजय धाकरे की मौजूदगी मे विमल भदौरिया ने उनको थप्पड़ मारा है । ये लोग हाथों में बम और गोले भी लेकर आए थे ।





 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!