डॉक्टर को चिट्ठी से मिली धमकी- 'पांच लाख रुपए दो नहीं तो मौत का लेन-देन करना होगा

Edited By Moulshree Tripathi,Updated: 06 May, 2020 07:20 PM

doctor received letter threatening   five lakh rupees give

कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण की वजह से देशव्यापी लॉकडाउन लागू है। ऐसे में अपराध का आंकड़ा कम हो गया है। वहीं उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में डॉ.पवन सिंह से पांच लाख रुपए की रंगदारी मांगे जाने की खबर सामने...

कुशीनगरः कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण की वजह से देशव्यापी लॉकडाउन लागू है। ऐसे में अपराध का आंकड़ा कम हो गया है। वहीं उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में डॉ.पवन सिंह से पांच लाख रुपए की रंगदारी मांगे जाने की खबर सामने आई है। डॉक्टर की तहरीर पर पुलिस ने चिट्ठी भेजने वाले बदमाश पर रंगदारी मांगने और धमकाने का केस दर्ज किया है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

बता दें कि तुर्कपट्टी थाना क्षेत्र के बरवा राजापाकड़ निवासी डॉ. पवन सिंह सपही टड़वा गांव में अस्पताल चलाते हैं। उन्होंने पुलिस को बताया कि 5 मई को सुबह 10 बजे उनके अस्पताल पर डाकिया एक रजिस्टर्ड डाक से आयी चिट्ठी देकर गया। उन्होंने जब खोलकर उसे पढ़ना शुरू किया तो परेशान हो गए। इसमें लिखा है कि डॉ. पवन सिंह हम आपको गोली मार देंगे। यदि आप जान बचाना चाहते हों तो 5 लाख रुपये पहुंचा दीजिए। चाहे तो पुलिस केस करवा दीजिएगा आपकी मर्जी है। धमकी दी है कि इसके बाद दूसरा पत्र व्यवहार नहीं होगा। सीधा लेन देन होगा। मौत या पैसा, ठीक है।

इसके आगे लिखा है कि तमकुही राज से समउर रोड पर सीमेंट पोल लगे हैं। उन पर गिनती लिखी है। 52 नंबर पोल रजिया स्कूल के आसपास है। उस पोल के नीचे आप पैसे जमीन में गाड़ दें। हमारी नजर आप पर व आपके परिवार पर बनी हुई है।

इसके बाद डॉ. पवन ने फोन से पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंचे SO तुर्कपट्टी दल बल के साथ मौके पर पहुंच गए। डॉक्टर से तहरीर लेने के बाद उन्होंने चिट्ठी देखी। भेजने वाले ने लिफाफे पर अपना पता चंदर राय, पुत्र जंगली राय (लेखपाल), ग्राम सपही बुजुर्ग पो.-सेमरा हर्दी पट्टी कुशीनगर लिखा है। एसओ अपनी टीम के साथ सपही बुजुर्ग गांव पहुंचे तो पता चला कि इस नाम पते का कोई व्यक्ति गांव में नहीं रहता है। पुलिस ने तहरीर पर के आधार पर केस दर्ज कर लिया है।

एसओ का कहना है कि किसी की शरारत या किसी शातिर बदमाश की करतूत हो सकती है। उन्होंने कहा कि चिट्ठी भेजने वाले की सरगर्मी से तलाश की जा रही है। इससे एक सप्ताह पहले भी इसी क्षेत्र में एक स्कूल संचालक को भी इसी तरह से रजिस्टर्ड डाक से चिट्ठी भेजकर रंगदारी की मांग की गयी थी।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!