खुलासा: पैसे के लेनदेन को लेकर ढाबा संचालक की गई थी हत्या, आरोपी गिरफ्तार

Edited By Ramkesh, Updated: 23 Mar, 2022 07:47 PM

dhaba operator was murdered over money transaction accused arrested

फतेहगंज पश्चिमी थाना क्षेत्र में हुई ढाबा संचालक की हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। ढाबा संचालक की हत्या में शामिल  तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया था। पुलिस के मुताबिक ढाबा संचालक सेवाराम की हत्या इसलिए की गई क्योंकि 11 मार्च को सेवाराम गंगवार...

बरेली: फतेहगंज पश्चिमी थाना क्षेत्र में हुई ढाबा संचालक की हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। ढाबा संचालक की हत्या में शामिल  तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया था। पुलिस के मुताबिक ढाबा संचालक सेवाराम की हत्या इसलिए की गई क्योंकि 11 मार्च को सेवाराम गंगवार ने अपने ग्राहक ननकू पुत्र नवी निवासी धंतिया थाना फतेहगंज  पश्चिमी  से दो चाय लेने के 20 रुपये मांगे था।  लेकिन ननकू ने यह कहकर उसकी बात का यह कहकर विरोध किया था कि 2 चाय 16 रुपये की मिलती है। इसी बात से नाराज होकर सेवाराम ने ननकू का अपमान किया था । इस बात से नाराज ननकू ने अपमान का बदला लेने की ठान ली। इसके बाद ननकू ने यह बात अपने गांव धंतिया के दो लोगों को बताई । 12 मार्च को ननकू अपने दो साथी मोजिम खां पुत्र मोइम खां निवासी धंतिया , मुन्ना पुत्र कल्लू  के साथ ढाबे पर गया और अकेला पाकर ढाबा संचालक सेवाराम की चाकुओं से गोदकर निर्मम  हत्या कर दी और फरार हो गए। पुलिस ने सेवाराम के पुत्र की तहरीर पर हत्या का मुकदमा दर्ज किया था।


PunjabKesari


एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने बताया कि ढाबा संचालक सेवाराम गंगवार की फतेहगंज पश्चिमी के अंतर्गत 13 मार्च को नेशनल हाइवे पर तेज धारदार हथियार से हत्या कर दी गई । हत्या के पीछे की वजह खरीदी चाय के कम रुपये देने के चलते विवाद हुआ था, जिसके चलते सेवाराम की हत्या की गई थी। पुलिस ने हत्या का खुलासा करते हुए तीन हत्यारोपी को गिरफ्तार करने के साथ आलाकत्ल को बरामद किया है। आरोपियों को कोर्ट में माननीय न्यायालय के सामने पेश किया जाएगा।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!