PM नरेंद्र मोदी को राम और CM योगी को कृष्ण बताना मुस्लिम युवक को पड़ा महंगा, पिटाई के बाद हालत गंभीर

Edited By Tamanna Bhardwaj, Updated: 07 Apr, 2022 10:45 AM

declaring pm narendra modi as ram and cm yogi as krishna cost a muslim

यूपी के बरेली में एक मुस्लिम युवक को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तारीफ करना महंगा पड़ा गया। की मोहल्ले के लोगों ने इसलिए जमकर पिटाई कर दी। जिससे युवक को गंभीर चोटें आईं हैं। बताया...

बरेली: यूपी के बरेली में एक मुस्लिम युवक को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तारीफ करना महंगा पड़ा गया। की मोहल्ले के लोगों ने इसलिए जमकर पिटाई कर दी। जिससे युवक को गंभीर चोटें आईं हैं। बताया जा रहा है कि कामरान ने पीएम मोदी को राम और मुख्यमंत्री योगी को कृष्ण बताते हुए उनकी तारीफ़ की थी। इसी बात से गुस्साए मोहल्ले के लोगों ने उसकी पिटाई कर दी।
PunjabKesari
घटना बारादरी थाना क्षेत्र के सैलानी इलाके की है, यहां के रहने वाले कामरान नामक युवक को केंद्र और राज्य सरकार की योजनाओं की तारीफ कर रहा था। कामरान ने पीएम मोदी को राम और मुख्यमंत्री योगी को कृष्ण बताते हुए उनकी तारीफ़ की थी। जिसके चलते मोहल्ले के लोगों ने उसकी पिटाई कर दी। पिटाई से कामरान के सिर पर गंभीर चोटें आई हैं और उसे गंभीर अवस्था में जिला अस्पताल में एडमिट कराया गया है। वहीं इस मामले में कामरान की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

कामरान का कहना है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राम का अवतार हैं। वह इस देश को बहुत अच्छे से चला रहे हैं। लोगों को सब कुछ मिल रहा है। राशन से लेकर सब कुछ मिल रहा है। मुख्यमंत्री योगी कृष्ण का अवतार है। मेरे इसी बात से कुछ कट्टरपंथी विरोध कर रहे थे। कामरान ने बताया कि दो दिन पहले भी उसके साथ मारपीट की गई थी। आज मेरे ऊपर जानलेवा हमला किया गया। उसने बीजेपी कार्यकर्ताओं से अपील की है कि अगर वह उनका समर्थन करता है तो वे भी उसका साथ दें।

इस बारे में बारादरी थाने के इंस्पेक्टर नीरज मलिक का कहना है कि कामरान के भतीजे ने कुछ लोगों के साथ में मिलकर कामरान की पिटाई कर दी है। अब जो आरोप कामरान ने लगाए हैं उसकी तहरीर लेकर मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है। जल्द ही दोषियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी। 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!