यूपी में नहीं थम रहा मौत का सिलसिला, SP क्राइम ब्रांच राहुल कुमार की कोरोना से मौत

Edited By Ramkesh,Updated: 05 May, 2021 01:44 PM

death process in up does not stop sp crime branch rahul kumar dies from corona

उत्तर प्रदेश में कोरोना से मौत का सिलसिला थमने का ना नहीं ले रहा है। इसी क्रम में पुलिस अधीक्षक एसपी क्राइम राहुल कुमार  की कोरोना से मौत हो गई है। उनकी मौत से जिले में शोक माहौल व्याप्त हो गया तो परिजनों को रो-रो कर बुरा हाल हो गया है। बताया जा रहा...

एटा: उत्तर प्रदेश में कोरोना से मौत का सिलसिला थमने का ना नहीं ले रहा है। इसी क्रम में पुलिस अधीक्षक एसपी क्राइम राहुल कुमार  की कोरोना से मौत हो गई है। उनकी मौत से जिले में शोक माहौल व्याप्त हो गया तो परिजनों को रो-रो कर बुरा हाल हो गया है। बताया जा रहा है कि पंचायत चुनाव के दौरान उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी तभी से होम आइसोलेशन में थे। बुधवार उनकी अचानक तबियत खराब हो गई। परिजनों ने आनन फानन में जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां पर उनकी मौत हो गई। बता दें कि बीते कुछ दिन पहने उनके भाई की कोरोना से मौत हो गई थी।

बता दें कि उत्तर प्रदेश में कोरोना के आधिकारिक आंकड़े जारी कर दिए।  इस आंकड़े के मुताबिक, उत्तर प्रदेश में मंगलवार को बीते 24 घंटे में कोरोना संक्रमण के कुल 25858 नए मामले आए हैं।  राजधानी लखनऊ के लिए यह बहुत राहत की बात है कि यहां पिछले 24 घंटे में कोरोना संक्रमण के महज 2407 नए मरीज ही मिले, जबकि 5079 मरीज कोरोना मुक्त होकर अपने घर लौटे।  स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी आंकड़ों के मुताबिक पूरे यूपी में कुल 38 हजार 683 मरीजों ने कोरोना को हराया।  और पिछले 24 घंटे में यूपी में 352 मरीजों की जान संक्रमण ने ले ली। इन आंकड़ों में बताया गया है कि नोयडा, गाजियाबाद और छोटे जिलों में कोरोना संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है। फिलहाल उत्तर प्रदेश सरकार ने कोरोना पर काबू पाने के लिए एक बार फिर कोरोना करफू को 10 मई तक लिए बढ़ा दिया है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!