फ्लैट के अंदर फंदे से लटके मिले प्रेमी-प्रेमिका के शव, 10 दिन बाद होनी थी लड़की की शादी

Edited By Anil Kapoor,Updated: 17 Feb, 2023 12:50 PM

dead bodies of lover and girlfriend found hanging inside the flat

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के कानपुर (Kanpur) जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां पनकी शताब्दी नगर में युवती और उसके शादीशुदा प्रेमी (Boyfriend) ने एक फ्लैट में फांसी लगाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली। दोनों की तलाश करते हुए...

कानपुर(अंबरीश त्रिपाठी): उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के कानपुर (Kanpur) जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां पनकी शताब्दी नगर में युवती और उसके शादीशुदा प्रेमी (Boyfriend) ने एक फ्लैट में फांसी लगाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली। दोनों की तलाश करते हुए परिजन और पुलिस (Police) अपार्टमेंट स्थित फ्लैट में पहुंची थी। जहां दरवाजा न खुलने पर पुलिस ने लॉक तोड़ दिया। कमरे के अंदर जाकर पुलिस और परिजनों को दोनों के शव (Dead Body) फंदे से लटकते मिले। वहीं घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची फॉरेंसिक टीम (forensic Team) ने घटनास्थल से तमाम साक्ष्य भी जुटाए हैं।

PunjabKesari

अपार्टमेंट के अंदर दोनों ने फांसी लगाकर समाप्त कर ली अपनी जीवन लीला
जानकारी के मुताबिक, पनकी रतनपुर निवासी मोहन सिंह चौहान इलेक्ट्रिशियन का काम करता था। उसके परिवार में पत्नी राखी और 2 साल की बेटी है। मोहन के पड़ोस में रहने वाली एक युवती से उसके प्रेम संबंध हो गए। दोनों के प्रेम संबंधों की भनक जब परिजनों को लगी तब मोहन ने शताब्दी नगर पनकी में बने एक अपार्टमेंट में किराए पर फ्लैट ले लिया। जिसके बाद दोनों अक्सर वहां मिलने लगे। इसी बीच प्रेमिका की 26 फरवरी को शादी तय हो गई थी,  जिसको लेकर दोनों परेशान थे। जब उनको कोई रास्ता नहीं दिखा तो अपार्टमेंट के अंदर दोनों ने फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली।

PunjabKesari

पुलिस ने दोनों शवों का पंचनाम कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा
आपको बता दें कि घटना की सूचना मिलने पर जब पुलिस मौके पर पहुंची और दरवाजा तोड़कर अपार्टमेंट के अंदर दाखिल हुई तो मृतक मोहन का शव रस्सी से पंखे से लटका हुआ था और मृतका प्रेमिका का शव खिड़की की जाली से लटका था। पुलिस ने दोनों शवों का पंचनामा करके पोस्टमार्टम भेज दिया है और जांच कर रही है। पुलिस का कहना है कि जल्द की मामले को सुलझा लिया जाएगा। मामले की गंभीरता को समझते हुए पुलिस गहराई से जांच कर रही है।

Related Story

Trending Topics

India

Australia

166/4

35.4

Australia are 166 for 4 with 14.2 overs left

RR 4.69
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!