रील्स बनाने की खुमारी! मेरठ में चलती बाइक पर युवक का ‘Spiderman’ स्टंट, वीडियो वायरल होने पर तलाश में जुटी पुलिस

Edited By Mamta Yadav,Updated: 01 Jun, 2024 05:05 PM

craze of making reels young man s spiderman stunt on a moving bike in meerut

आज के मौजूदा दौर में युवाओं पर स्टंट करने का खुमार चढ़ा हुआ है। आए दिन कहीं ना कहीं कोई कार सवार या कोई मोटरसाइकिल सवार स्टंट करता हुआ देखा जा सकता है और स्टंट करने वाले नौजवानों की वीडियो सोशल मीडिया पर खासी वायरल होती हैं। ऐसी ही एक वीडियो सोशल...

Meerut News, (आदिल रहमान): आज के मौजूदा दौर में युवाओं पर स्टंट करने का खुमार चढ़ा हुआ है। आए दिन कहीं ना कहीं कोई कार सवार या कोई मोटरसाइकिल सवार स्टंट करता हुआ देखा जा सकता है और स्टंट करने वाले नौजवानों की वीडियो सोशल मीडिया पर खासी वायरल होती हैं। ऐसी ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें एक युवक हाईवे पर चलती हुई मोटरसाइकिल पर खड़ा होकर स्टंट करता हुआ नजर आ रहा है। इतना ही नहीं वायरल वीडियो में बाकायदा गाना बज रहा है और युवक बेखौफ होकर तेज़ रफ़्तार में चलती मोटरसाइकिल के ऊपर खड़ा होकर स्टंट कर रहा है। बताया जा रहा है कि ये वीडियो दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस वे की है।
PunjabKesari
दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में एक युवक स्पाइडर-मैन का हेलमेट पहने हुए हाईवे पर तेज रफ्तार में चल रही एक मोटरसाइकिल पर खड़ा होकर स्टंट कर रहा है। युवक ने हाथों में दस्ताने पहन रखे हैं और मोटरसाइकिल के ऊपर सेल्फी मोड में मोबाइल लगाया हुआ है जिसमें ये पूरा वीडियो शूट हो रहा है। बेखौफ होकर ये युवक तेज रफ्तार में चल रही मोटरसाइकिल के ऊपर खड़ा होकर स्टंट कर रहा है। बताया जा रहा है कि ये वीडियो दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे का है। सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस वीडियो में युवक तेज रफ्तार मोटरसाइकिल पर खड़ा है और आते-जाते वाहनों को हाथ दिखाता हुआ दिखाई दे रहा है।
PunjabKesari
वहीं इस वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस युवक की तलाश में जुटी हुई है। साथ ही एसपी सिटी आयुष विक्रम सिंह का कहना है कि मोटरसाइकिल के नंबर प्लेट के आधार पर इस युवक की पहचान की जा रही है और युवक के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Related Story

Trending Topics

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!