यूपी में अपराधी बेखौफ! कानपुर में बकाया 18 लाख रुपए मांगने पर ठेकेदार को जिंदा जलाया, हत्यारोपी गिरफ्तार

Edited By Mamta Yadav,Updated: 21 Jul, 2022 07:10 PM

contractor burnt alive in kanpur for demanding rs 18 lakh accused arrested

उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले के चकेरी इलाके में बुधवार को एक ठेकेदार को कथित रूप से जलाकर मार डालने का मामला सामने आया है। इस मामले में दो अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

कानपुर: उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले के चकेरी इलाके में बुधवार को एक ठेकेदार को कथित रूप से जलाकर मार डालने का मामला सामने आया है। इस मामले में दो अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पुलिस उपायुक्त पूर्वी प्रमोद कुमार ने बताया कि चकेरी थाना क्षेत्र के लाल बंगला इलाके का निवासी ठेकेदार राजेंद्र पाल अपने बकाया 18 लाख रुपए मांगने के लिए बिल्डर शैलेंद्र श्रीवास्तव के घर गया था। पाल के बेटे अरविंद का आरोप है कि शैलेंद्र और उसके अकाउंटेंट राघवेंद्र तिवारी ने अपने घर के बरामदे में उसके पिता को आग के हवाले कर दिया। लगभग 80% जली हालत में उसे मेमोरियल हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, जहां कुछ ही देर बाद उसकी मृत्यु हो गई।

कुमार ने बताया कि बिल्डर शैलेंद्र और उसके अकाउंटेंट राघवेंद्र तिवारी के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि पुलिस से मामले की गहराई से जांच करने को कहा गया है। साथ ही यह भी निर्देश दिए गए हैं कि वह आसपास लगे सीसीटीवी कैमरा की फुटेज भी खंगाले। इस बीच, मृतक ठेकेदार के बेटे अरविंद ने संवाददाताओं से बातचीत में आरोप लगाया कि उसके पिता ने बिल्डर से अपना धन वापस लेने के लिए अनेक अधिकारियों से बहुत मिन्नतें की लेकिन उन्होंने कोई सुनवाई नहीं की।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!