रायबरेली पहुंचे कांग्रेस नेता सचिन पायलट, बोले- मंदिर-मस्जिद की राजनीति का सहारा ले रही BJP

Edited By Tamanna Bhardwaj,Updated: 14 May, 2024 04:47 PM

congress leader sachin pilot reached rae bareli said bjp is taking help

राजस्थान के पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट रायबरेली में राहुल गांधी के लिए प्रचार के लिए पहुंचे हैं। सचीन पायलट ने य...

रायबरेली: राजस्थान के पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट रायबरेली में राहुल गांधी के प्रचार के लिए पहुंचे हैं। सचीन पायलट ने यहां राहुल गांधी की जीत को लेकर बड़ा दावा किया। उन्होंने कहा कि रायबरेली में एकतरफा चुनाव है। यहां से राहुल गांधी रिकॉर्ड मतों से जीत कर आएंगे। उन्होंने कहा कि भाजपा के पैरों तले से जमीन खिसक रही है। 4 जून को ‘इंडिया' गठबंधन के दलों को सरकार बनाने के लिए बहुमत मिलेगा। 

सचिन पायलट ने आगे कहा कि राहुल गांधी के चुनाव लड़ने से न केवल रायबरेली में बल्कि पूरे प्रदेश में इंडिया गठबंधन को मजबूती मिल रही है। रायबरेली के लोग यहां मन बना कर बैठे हैं कि राहुल गांधी को जिताना है। पूरे देश की निगाह इस चुनाव पर है। कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने बीजेपी पर हमला भी बोला। उन्होंने कहा कि बीजेपी अपनी पूरी ताकत और संसाधन लगा रही है, सत्ता का खूब दुरुपयोग किया जा रहा है। सिंगल और डबल इंजन दोनों यहां लगाए गए हैं, लेकिन कुछ भी काम नहीं कर रहा है क्योंकि लोग पहले ही मन बना चुके हैं। 

उन्हें समझ आ गया है कि लोगों ने उनके खिलाफ वोट दिया- सचिन 
सचिन पायलट ने यह दावा भी किया कि यह चुनाव जाति, धर्म और बिरादरी से ऊपर उठ चुका है। यह अब भविष्य का चुनाव है और रायबरेली के लोग राहुल गांधी को आशीर्वाद देने के लिए उत्सुक हैं। उन्होंने कहा कि रायबरेली की जनता 20 मई को राहुल गांधी को भारी मतों से जिताएगी। उन्होंने कहा कि भाजपा के शीर्ष नेता अब अजीब बयान दे रहे हैं। उन्हें समझ आ गया है कि लोगों ने उनके खिलाफ वोट दिया है। भाजपा अपने काम के आधार पर वोट नहीं मांग सकती, यही कारण है कि वे मंगलसूत्र, मंदिर-मस्जिद की राजनीति का सहारा ले रहे हैं।


 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!