Bigg Boss 16: कांग्रेस प्रत्याशी अर्चना गौतम की बिग बॉस में एंट्री, विधानसभा चुनाव में मिली थी करारी हार

Edited By Imran,Updated: 03 Oct, 2022 12:42 PM

congress candidate archana gautam s entry in bigg boss

यूपी के मेरठ जिले में विधानसभा क्षेत्र हस्‍त‍िनापुर से चुनाव लड़ चुकी कांग्रेस की प्रत्‍याशी अर्चना गौतम अब सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस नजर आएंगी। बता दें कि चुनाव में करारी हार के बाद उन्होंने कहा था कि मैं यही रहूंगी और गुंडी बनूंगी।

मेरठ: यूपी के मेरठ जिले में विधानसभा क्षेत्र हस्‍त‍िनापुर से चुनाव लड़ चुकी कांग्रेस की प्रत्‍याशी अर्चना गौतम अब सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस नजर आएंगी। बता दें कि चुनाव में करारी हार के बाद उन्होंने कहा था कि मैं यही रहूंगी और गुंडी बनूंगी।
PunjabKesari
हस्तिनापुर (सुरक्षित) सीट से कांग्रेस के टिकट पर लड़े मॉडल और अभिनेत्री अर्चना गौतम को बुरी तरह हार का मुंह देखना पड़ा था। उनकी जमानत भी नहीं बची। हार के बाद अर्चना का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें उन्‍होंने गुंडी बनने का एलान किया था, जिससे लोगों के काम करा सकें। हार के बाद तिलमिलाई अर्चना ने यह तक कह दिया कि वह सबकी ऐसी की तैसी कर देंगी। उन्होंने दर्शकों को अपनी अतरंगी बातों से खूब मनोरंजन किया। बता दें कि अर्चना गौतम कई बार सुर्खियों में रही हैं और अर्चना इंटरनेट मीडिया खासकर इस्‍टाग्राम पर खूब सक्रिय रहती हैं।
PunjabKesari
पार्टनर पॉलिटिशियन होगा
बिग बॉस के ग्रैंड प्रीमियर के दैरान बॉलीवुड के मशहूर नेता सलमान खान के सामने अर्चना ने कहा था कि मैं राजनीति से संबध रखती हूं और अपनी शादी भी एक राजनेता से करना चाहती हूं। उन्होंने कहा कि मेरा पार्टनर पॉलिटिशियन के साथ-साथ बेहद रोमांटिक भी होना चाहिए। जब वह किचन में काम कर रही हो तो वह उन्हें पीछे से हग कर ले। अर्चना अपने साथ सिल बट्टा भी लेकर गईं। लगेज खोलकर सलमान को उन्‍होंने सिल बट्टा दिखाकर मजेदार बात की। शो के कंटेस्टेंट गौतम सिंह के साथ स्टेज पर इसे क्रिएट भी किया।
PunjabKesari
भगवान राम पर भी दिया विवादित बयान
अर्चना ने कहा कि वह अब भगवान राम को नही मानेंगी। वह सिर्फ बम-बम बोलकर आगे बढ़ेंगी। भगवान राम को मानने के लिए भाजपा आगे है। भगवान राम तो सबके हैं लेकिन भाजपा इन्हें सिर्फ अपना मान रही है।
PunjabKesari
2018 में बनी थी मिस  बिकिनी इंडिया
2018 में अर्चना गौतम ने मिस बिकिनी इंडिया, मिस कुओमो इंडिया, मिस टैलेंट प्रतियोगिताओं को अपने नाम किया। इसके बाद यूपी विधानसभा चुनाव से पहले उन्हें छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश सिंह बघेल ने कांग्रेस पार्टी की सदस्यता दिलाई। वह मेरठ की हस्तिनापुर सीट से कांग्रेस के चुनाव चिन्ह पर प्रत्याशी बनीं लेकिन इस चुनाव में उनकी जमानत जब्त हो गई थी।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!