झांसी जलसा: PM मोदी के कार्यक्रम की तैयारियों का जायजा लेने आज वीरांगना नगरी पहुंचेंगे CM योगी

Edited By Umakant yadav, Updated: 17 Nov, 2021 11:01 AM

cm yogi will reach to take stock of preparations for pm modi s program

महारानी लक्ष्मीबाई की जयंती के अवसर पर झांसी में रक्षा मंत्रालय और राज्य सरकार के सहयोग से शुरू हो रहे तीन दिवसीय झांसी जलसा कार्यक्रम की तैयारियों को जायजा लेने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुधवार को झांसी पहुंचेंगे। इस कार्यक्रम में प्रधामंत्री...

झांसी: महारानी लक्ष्मीबाई की जयंती के अवसर पर झांसी में रक्षा मंत्रालय और राज्य सरकार के सहयोग से शुरू हो रहे तीन दिवसीय झांसी जलसा कार्यक्रम की तैयारियों को जायजा लेने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुधवार को झांसी पहुंचेंगे। इस कार्यक्रम में प्रधामंत्री नरेंद्र मोदी शिरकत करेंगे।             

बता दें कि 17 से 19 नवंबर तक होने वाले इस तीन दिवसीय कार्यक्रम में प्रधानमंत्री, रक्षामंत्री राजनाथ सिंह और स्वयं मुख्यमंत्री को शिरकत करनी है लेकिन उससे पहले तैयारियों की स्थलीय निरीक्षण करने योगी आज दोपहर वीरांगना नगरी पहुंचेगे। मुख्यमंत्री एक बजकर 15 मिनट पर यहां डिफेंस एयरपोर्ट पर पहुंचेंगे और कार से सीधा कार्यक्रम आयोजन स्थल किले पर पहुंचेंगे और व्यवस्थाओं का जायजा लेंगे।

वह यहां तकरीबन 25 मिनट तक बारीकी से तैयारियों का निरीक्षण करने के बाद दो बजे सर्किट हाउस के लिए रवाना होंगे। कुछ विश्राम के बाद ढाई बजे मंडलायुक्त कार्यालय में अधिकारियों और जनप्रतिनिधियों के साथ कार्यक्रम और व्यवस्थाओ को लेकर समीक्षा करेंगे। एक घंटे की बैठक के बाद 3.40 पर लखनऊ के लिए रवाना हो जाएंगे।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!