नमाज के बाद भड़की ह‍िंसा पर CM योगी सख्‍त, बोले-  नजीर बने कार्रवाई, अपराधि‍यों पर चलता रहे बुलडोजर

Edited By Tamanna Bhardwaj, Updated: 12 Jun, 2022 10:34 AM

cm yogi strict on the violence that erupted after namaz said

कानपुर हिंसा के बाद शुक्रवार को जुमे की नमाज के बाद दंगाइयों ने जमकर तांडव मचाया। ऐसे में उत्पात मचाने वालों के खिलाफ सूबे की योगी सरकार ने कमर कस ली है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रदेशभर क...

लखनऊ: कानपुर हिंसा के बाद शुक्रवार को जुमे की नमाज के बाद दंगाइयों ने जमकर तांडव मचाया। ऐसे में उत्पात मचाने वालों के खिलाफ सूबे की योगी सरकार ने कमर कस ली है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रदेशभर के पुलिस-प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारियों से दो टूक कह दिया है कि ऐसी कार्रवाई करें, जो नजीर बने। फिर कोई भी प्रदेश का माहौल बिगाड़ने की बात सोच भी न सके। ऐसी घटनाओं के दोबारा प्रयास का अंदेशा जताते हुए योगी ने पुलिस-प्रशासन को चौबीसों घंटे अलर्ट मोड में रहने के लिए कहा है। साथ ही स्पष्ट निर्देश दिया है कि किसी भी निर्दोष को छेड़ें नहीं और एक भी दोषी को छोड़ें नहीं।

इसी चलते सीएम योगी ने शनिवार शाम को अपने सरकारी आवास पर वीडियो कान्फ्रेंस के माध्यम से प्रदेशभर के पुलिस-प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारियों के साथ कानून-व्यवस्था की समीक्षा की। उन्होंने कहा कि पिछले दिनों कानपुर, प्रयागराज, सहारनपुर, मुरादाबाद, हाथरस, फिरोजाबाद, अंबेडकरनगर सहित प्रदेश के विभिन्न जिलों में असामाजिक तत्वों ने शांति-सौहार्द के माहौल को बिगाड़ने का प्रयास किया।
 

Related Story

Trending Topics

Ireland

221/5

20.0

India

225/7

20.0

India win by 4 runs

RR 11.05
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!