CM योगी ने मुरादाबाद को दी 424 करोड़ की सौगात, 30 परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण किया

Edited By Ramkesh, Updated: 02 Dec, 2022 02:17 PM

cm yogi gifted 424 crores to moradabad laid the foundation stone

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मुरादाबाद में  ₹424 करोड़ लागत की 30 विभिन्न लोक-कल्याणकारी परियोजनाओं के शिलान्यास/लोकार्पण किया। इस दौरान सीएम ने आयोजित 'प्रबुद्धजन सम्मेलन' में शामिल हुए। उन्होंने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि...

मुरादाबाद: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मुरादाबाद में  ₹424 करोड़ की लागत से 30 विभिन्न लोक-कल्याणकारी परियोजनाओं के शिलान्यास और लोकार्पण किया। इस दौरान सीएम ने आयोजित 'प्रबुद्धजन सम्मेलन' में शामिल हुए। उन्होंने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि पीतल की नगरी मुरादाबाद को डबल इंजन की सरकार में एक नई पहचान मिली है।

 उन्होंने लोगों को सपा शासन की याद कराते हुए कहा कि सपा सरकार में बहन बेटियां सुरक्षित नहीं थी, लेकिन भाजपा सरकार में गुंडे माफियाओं को जेल भेजने का काम किया है। उन्होंने कहा कि व्यापारियों को किसी अपराधी ने छोड़ने की हिम्मत की तो पुलिस दूसरे चौराहे पर ढेर करने का काम किया है। उन्होंने कहा कि डबल इंजन की सरकार में सभी घर में शौचालय बना कर बहन बेटियों को सम्मान देने का काम किया है।

उन्होंने कहा कि अब प्रदेश में कानून का राज है। प्रदेश में निवेशकों की संख्या बढ़ रही है। प्रदेश में जो विकास का काम हो रहा है वो पहले भी हो सकता था लेकिन पिछली सरकारों ने प्रदेश के विकास की तरफ ध्यान नहीं दिया। सीएम ने कहा कि प्रदेश में बिना भेदभाव के साथ सभी को सरकारी योजनाओं का लाभ मिल रहा है। उन्होंने कहा कि प्रदेश की अर्थव्यवस्था को नम्बर एक पर पहुंचाना है। उन्होंने कहा कि कोरोना काल में सरकार सभी के साथ खड़ी रही। 

Related Story

Pakistan

137/8

20.0

England

138/5

19.0

England win by 5 wickets

RR 6.85
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!