CM योगी ने आजमगढ़ को दी बड़ी सौगात...आजम खान की बिगड़ी तबीयत, पढ़िए UP की 10 बड़ी खबरें

Edited By Tamanna Bhardwaj, Updated: 05 Aug, 2022 07:09 AM

cm yogi gave a big gift to azamgarh azam khan s health

आजमगढ़: मुख्यमंत्री योगी अदित्यनाथ एक दिवसीय दौरे पर आजमगढ़ पहुचें। इस दौरान उन्होंने 143 करोड़ की 50 योजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया। इस दौरान सीएम ने हाल ही में हुए आजमगढ़ में उपचुनाव में भाजपा की प्रचंड जीत पर जानता को बधाई दी।

आजमगढ़: मुख्यमंत्री योगी अदित्यनाथ एक दिवसीय दौरे पर आजमगढ़ पहुचें। इस दौरान उन्होंने 143 करोड़ की 50 योजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया। इस दौरान सीएम ने हाल ही में हुए आजमगढ़ में उपचुनाव में भाजपा की प्रचंड जीत पर जानता को बधाई दी।

हाथरस मामला! इलाहाबाद हाईकोर्ट ने केरल पत्रकार सिद्दीकी कप्पन को जमानत देने से किया इनकार
प्रयागराज: केरल के पत्रकार सिद्दीकी कप्पन की मुश्किलें कम होने का नाम ही नहीं ले रही हैं। काफी लंबे समय से सलाखों के पीछे पत्रकार सिद्दीकी को अभी कोई राहत नहीं मिली है। इस दौरान इलाहाबाद उच्च न्यायालय ने सिद्दीकी कप्पन को जमानत देने से इनकार कर दिया है।

इंसानियत शर्मसार! दबंगों ने मजदूर को निर्वस्त्र कर बेल्ट से पीटा, जमीन पर रगड़वाई नाक
झांसीः उत्तर प्रदेश के झांसी में दहशगर्दो ने इंसानियत की सारी हदें पार कर दी। जिसके चलते उन्होंने एक मजदूर को निर्वस्त्र कर बेल्ट से बुरी तरह से पीटा। इतना ही नहीं दबंगों ने मजदूर से नाक रगड़वाई और पिटाई से घायल मजदूर से पैर भी दबवाए।

आजम खान की बिगड़ी तबीयत, सांस लेने में दिक्कत...अगले 48 घंटे काफी अहम
लखनऊ: समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता और विधायक आजम खान की तबीयत खराब हो गई है। क्योंकि आजम खान को निमोनिया और सांस लेने में गंभीर तकलीफ बताई जा रही हैं। उन्हें लखनऊ के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया। बताया जा रहा है कि जब आजम खान सीतापुर जेल में थे तब वह कोरोना संक्रमित हो गए थे।

बच्चों से भरी स्कूल बस को टैंकर ने मारी टक्कर: 19 बच्चे हुए घायल, 6 बच्चों की हालत नाजुक
रायबरेलीः उत्तर प्रदेश के रायबरेली जिले के ऊंचाहार में उस समय हड़कंप मच गया। जब बच्चों से भरी स्कूल बस में अनियंत्रित टैंकर ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि बस पेड़ से जाकर टकरा गई। इस घटना में लगभग दो दर्जन बच्चे घायल हो गए।

कानपुर हिंसा का बड़ा खुलासा: दंगे के आरोप में 2 महीने तक रहे सलाखों के पीछे, CCTV के आधार पर हुए रिहा
कानपुर: उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में जुमे की नमाज के बाद हुए दंगों को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है। एसआईटी ने जांच की तो 6 लोग निर्दोष पाए गए। दरअसल, कानपुर हिंसा में पुलिस ने 62 लोगों को गिरफ्तार किया था।

BSA क्लर्क की लीव एप्लीकेशन वायरल, कहा-  'साहब छुट्टी दे दो, रूठी पत्नी को मनाने ससुराल जाना है'
कानपुर: उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में एक चिट्ठी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। यह चिट्ठी बीएसए ऑफिस के क्लर्क की है। क्लर्क ने यह चिट्ठी अपने अधिकारियों को लिखी है कि उसकी पत्नी रूठ कर मायके चली गई है। उसे वापस लाने के लिए तीन दिन की छुट्टी चाहिए।

UP Weather Update: मौसम विभाग का अनुमान- यूपी के 32 जिलों में जोरदार बारिश की संभावना, येलो अलर्ट जारी
लखनऊः उत्तर प्रदेश में मानसून एक्टिव होने के बाद राज्य में पिछले कई दिनों से काफी बारिश हो रही है। जिसका सिलसिला अभी तक जारी है। आज भी राज्य के 32 जिलों में भारी बारिश होने की संभावना है। मौसम विभाग ने इसकी चेतावनी देते हुए येलो अलर्ट जारी किया है।

यूपी में मंडरा रहा दोहरा खतरा! 163 दिन बाद अचानक मिले कोरोना के 786 केस, मंकीपॉक्स में हो रही है बढ़ोतरी
लखनऊ: यूपी में एक और कोरोना का खतरा अभी टला ही न था वहीं दूसरी ओर मंकीपॉक्स वायरस ने भी दस्तक दे दी है। दरअसल, कोरोना के मरीजों की फिर से संख्या बढ़ने लग गई है और मंकीपॉक्स भी इस समय बड़ी तेजी से फैल रहा है। यह देश के लिए चिंता का विषय बन गया है।

'Big Boss' फेम प्रियांक शर्मा की अस्पताल के बाहर एक शख्स ने कर दी पिटाई, पुलिस में दर्ज कराई शिकायत
गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश पुलिस ने अभिनेता प्रियांक शर्मा पर हमला करने के आरोप में एक शख्स के खिलाफ मामला दर्ज किया है। शर्मा ‘बिग बॉस 11' में नज़र आए थे। एक अधिकारी ने बुधवार को यह जानकारी दी। 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!