Kanpur Lucknow Highway: सड़क पर खड़ी बस बनी भीषण हादसे की वजह, एक के बाद एक करके आपस में टकराए 6 वाहन

Edited By Harman Kaur,Updated: 29 Jan, 2023 02:44 PM

bus parked on the road became the reason for the horrific accident

उत्तर प्रदेश के कानपुर-लखनऊ हाईवे (Kanpur Lucknow Highway) पर रविवार यानी आज सुबह भीषण हादसा हो गया। जहां सोहरामऊ क्षेत्र में बीच सड़क पर खड़ी प्राइवेट बस....

उन्नाव: उत्तर प्रदेश के कानपुर-लखनऊ हाईवे (Kanpur Lucknow Highway) पर रविवार यानी आज सुबह भीषण हादसा हो गया। जहां सोहरामऊ क्षेत्र में बीच सड़क पर खड़ी प्राइवेट बस में पीछे से आ रहे तेज रफ्तार डंपर ने टक्कर मार दी। जिससे बस खंती में चली गई जबकि डंपर के दूसरी दिशा में जाने से उससे 4 अन्य वाहन टकरा गए। हादसे में बस सवार 15 लोग घायल हो गए। हादसे की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी को लखनऊ के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया।

PunjabKesari

 ये भी पढ़े...Lucknow News: दबंगों ने घर में घुसकर किया मां-बेटे पर Acid Attack, दोनों बुरी तरह से झुलसे, आरोपी फरार

सड़क पर खड़ी बस बनी भीषण हादसे की वजह
जानकारी के मुताबिक, लखनऊ बंथरा के कटी बगिया में ऑनलाइन शॉपिंग (Online Shopping) कंपनी का एक गोदाम (Warehouse) है। बताया जा रहा है कि जिस बस की वजह से यह हादसा हुआ है वह रोजाना गोदाम के मजदूरों को सदर क्षेत्र व हाईवे के अन्य गांव से लाने और छोड़ने का काम करती है।

PunjabKesari

वहीं, रविवार सुबह 8 बजे भी रोजाना की तरह बस सदर क्षेत्र से मजदूरों को लेकर सोहरामऊ के बजेहरा गांव के पास एक मजदूर को लेने के लिए सड़क घेरकर खड़ी हो गई। इसी बीच कानपुर से लखनऊ की ओर जा रहा मौरंग लदा डंपर बस के पीछे से टकरा गया। टक्कर इतनी भयानक थी कि बस पान की गुमटी को तोड़ती हुई खंती में चली गई। जबकि डंपर (Dumper) डिवाइडर पार कर लखनऊ से कानपुर जाने वाली दिशा में चला गया।

 ये भी पढ़े...शादी से 11 दिन पहले फंदे से लटकी युवती, मरने से पहले बोली- 'भगवान करे आप को मुझसे अच्छी मिले'

PunjabKesari
एक के बाद एक करके आपस में टकराए 6 वाहन
इसी कड़ी में लखनऊ से कानपुर जा रहा ट्राला, मिनी ट्रक व डंपर व लोडर डंपर के पीछे से जा भिड़े। हादसे में बस सवार युवती शिवानी व भावना समेत 15 लोग घायल हो गए। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को लखनऊ आलमबाग स्थित SR हास्पिटल में भर्ती कराया। जहां दोनों युवतियों की हालत गंभीर है। बता दें कि हादसे के बाद हाईवे पर भीषण जाम लग गया, जिसको खुलवाने के लिए पुलिस को कड़ी मशक्कत करनी पड़ी। बताया जा रहा है कि पुलिस को क्षतिग्रस्त वाहनों को हाईवे से हटाने में 5 घंटे लग गए, जिन्हें क्रेन की मदद से हटाया गया।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!