बहराइच में पोल्ट्री फार्म मालिक एवं उसकी पत्नी की नृशंस हत्या, बदमाशों ने शवों के किए टुकड़े-टुकड़े

Edited By Mamta Yadav, Updated: 14 Jun, 2022 06:33 PM

brutal murder of poultry farm owner and his wife in bahraich

उत्तर प्रदेश  में सीएम योगी आदित्यनाथ की जीरो टॉलरेंस नीति के लागू होने के बावजूद अपराध थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। प्रदेश में लगातार बढ़ रही ऐसी घटनाओं के बीच यूपी के बहराइच में बेखौफ बदमाशों ने मुर्गी फार्म पर रहने वाले दंपति की धारदार हथियारों...

बहराइच: उत्तर प्रदेश  में सीएम योगी आदित्यनाथ की जीरो टॉलरेंस नीति के लागू होने के बावजूद अपराध थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। प्रदेश में लगातार बढ़ रही ऐसी घटनाओं के बीच यूपी के बहराइच में बेखौफ बदमाशों ने मुर्गी फार्म पर रहने वाले दंपति की धारदार हथियारों से बेरहमी से हत्या कर दी। इतना ही नहीं हमलावरों ने शवों के टुकड़े-टुकड़े कर दिए।

पुलिस ने मंगलवार को बताया कि बरेली के देहात कोतवाली अंतर्गत बहादुरपुरा गांव में पोल्ट्री फार्म चलाने वाले गनी अहमद (65) और उनकी पत्नी चुनमुनिया (62) की सोमवार रात उस फार्म हाउस में धारदार हथियार से हत्या कर दी गई, जहां वे रहते थे। परिवार वालों को घटना की जानकारी मंगलवार सुबह हुई। पुलिस अधीक्षक केशव चौधरी एवं अपर पुलिस अधीक्षक नगर कुंवर ज्ञानंजय सिंह ने घटनास्थल का दौरा कर जांच शुरू कर दी।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि परिजनों ने अभी तक किसी पर शक नहीं जताया है, ऐसे में अज्ञात हमलावरों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि अभी हत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है, लेकिन खोजी कुत्ता दल, फिंगर एक्सपर्ट टीम एवं साइबर सेल की मदद से जांच शुरू की गई है एवं जल्द ही घटना का पर्दाफाश किया जाएगा।

 

Related Story

Trending Topics

Ireland

India

110/1

11.0

India are 110 for 1 with 9.0 overs left

RR 10.00
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!