प्रेम-प्रसंग में बाधा बने भाई काे बहन ने प्रेमी के साथ मिलकर उतारा माैत के घाट

Edited By Ajay kumar,Updated: 28 Sep, 2019 03:24 PM

brother in law who became an obstacle in love affair killed

यूपी में आए दिन रिश्तों को शर्मसार कर देने वाली घटनाएं सामने आ रही हैं। ऐसी ही एक घटना कन्नौज जिले में सामने आई है। जहां एक कलयुगी बहन ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने सगे भाई की हत्या कर दी और झूंठे आंसू निकालकर पुलिस को गुमराह करती...

कन्नौज: यूपी में आए दिन रिश्तों को शर्मसार कर देने वाली घटनाएं सामने आ रही हैं। ऐसी ही एक घटना कन्नौज जिले में सामने आई है। जहां एक कलयुगी बहन ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने सगे भाई की हत्या कर दी और झूंठे आंसू निकालकर पुलिस को गुमराह करती रही। पुलिस ने ब्लाइंड मर्डर की तफ्तीश शुरू की तो कुछ ही दिनों में मामला आयने की तरह साफ़ कर दिया।

घटना ठठिया थाना इलाके के खैरनगर पुल के पास की है। जहां बीते 15 सितम्बर को पुलिस काे सूचना मिली थी कि एक लावारिश मोटर साइकिल नहर  के पास पड़ी हुयी है और उसके पास जमीन पर काफी खून पड़ा हुआ है। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जब तफ्तीश शुरू की तो जानकारी मिली कि बाइक किसी बलराम नाम के युवक की है। पुलिस ने जब बलराम के परिवार से संपर्क कर घटना स्थल पर बुलाया तो उन्होंने बाइक पहचान ली। वहीं परिजनों में अफरा-तफरी मच गई और वे फूट-फूटकर रोने लगे तथा घटना स्थल पर मौजूद बलराम की हत्यारिन बहन पुलिस को गुमराह करने के लिए फूट-फूट कर रो रही थी। जब अपर पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार ने उससे पूछताछ की तो उसने बताया की वह आज सुबह अपने भाई के साथ दवा लेने कानपुर जा रही थी, तभी रास्ते में दो युवक मिले और भाई ने उससे घर जाने को कहा और भाई दोनों युवकों के साथ चले गए। दोनों युवक कौन थे उसे नहीं मालुम। 

हत्या कर शव को नहर में फेॆका
घटना स्थल से पुलिस को बाइक तो बरामद हो गयी थी। लेकिन बलराम नहीं मिला जिसपर पुलिस को शक हुआ की कहीं बलराम की हत्या कर शव को नहर में तो नहीं फेंक दिया गया है। तुरंत पुलिस ने SDRF की टीम बुलाकर नहर में बलराम की तलाशी करवाई तो पुलिस का शक हकीकत में बदला शव नहर से बरामद हो गया। जिसकी चाकुओं से गोदकर हत्या की गयी थी और शव को नहर में फेंक दिया गया था।

कड़ाई से पूछताछ के बाद हुआ हत्या का पर्दाफ़ाश - अमरेंद्र प्रसाद सिंह (एसपी कन्नौज) 
एसपी कन्नौज ने बताया कि पुलिस ने पीड़ित परिवार की तहरीर पर मुकदमा ठठिया थाने में दर्ज कर लिया। पुलिस ने ब्लाइंड मर्डर की तफ्तीश शुरू कर शक पर जब मृतक की बहन से पूछताछ की तो हत्या का पर्दाफ़ाश हो गया।

प्यार में बाधक बन रहा था भाई इसलिए मारा-  आरोपी बहन
आरोपी बहन ने पुलिस को बताया कि वह प्रदीप से प्यार करती है लेकिन उसका भाई बलराम उसके प्यार में बाधक बना हुआ था। आरोपी नाबालिक बहन को लगा कि जब तक बलराम जिन्दा रहेगा तब तक वह  अपने प्रेमी से शादी नहीं कर पायेगी। उसने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने सगे भाई की हत्या का षड़यंत्र रच डाला। घटना वाले दिन आरोपी बहन ने अपने प्रेमी को फ़ोन कर बताया की वह अपने भाई के साथ दवा लेने जा रही है नहर के पास मिलकर भाई का काम तमाम कर दो। फिर क्या था षड़यंत्र के तहत आरोपी बहन के प्रेमी ने उसको रोक लिया और अपने साथी के साथ मिलकर चाकुओं से गोदने लगा हत्या में बलराम की बहन ने भी चाकुओं से तब तक अपने भाई पर वार किया जब तक की उसकी मौत नहीं हो गयी। फिर तीनों ने मिलकर उसके शव को नहर में फेंक कर मौके से फरार हो गए। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!