हरदोईः प्रेमिका के घर के सामने प्रेमी ने गोली मारकर की आत्महत्या

Edited By Ajay kumar, Updated: 30 Jul, 2022 04:38 PM

boyfriend commits suicide by shooting himself in front of girlfriend s house

अरवल थाना क्षेत्र में एक प्रेमी ने प्रेमिका के घर के सामने खुद को तमंचे से गोली मार ली। गोली लगने से युवक की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलने पर अपर पुलिस अधीक्षक पश्चिमी सीओ पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर...

हरदोई: अरवल थाना क्षेत्र में एक प्रेमी ने प्रेमिका के घर के सामने खुद को तमंचे से गोली मार ली। गोली लगने से युवक की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलने पर अपर पुलिस अधीक्षक पश्चिमी सीओ पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पुलिस पूरे मामले की पड़ताल में जुटी हुई है।

आत्महत्या की सनसनीखेज वारदात अरवल थाना क्षेत्र के खंदेरिया में हुई। दरअसल मल्लांवा थाना क्षेत्र के बाबटमऊ गांव निवासी दीपक की अरवल थाना क्षेत्र के खंदेरिया गांव में रिश्तेदारी है। उसी गांव की एक युवती से उसका प्रेम प्रसंग चल रहा था। बताया जाता है कि यह दीपक कुछ दिन पहले युवती को लेकर चला भी गया था उसके बाद वह वापस आ गई थी। शनिवार को दीपक अपनी बाइक से प्रेमिका के गांव पहुंचा और उसके घर के सामने पड़ी चारपाई पर बैठ गया। प्रेमिका के परिजनों ने इस बात का विरोध किया तो उसने कहा कि उसे प्यास लगी है वह पानी पीने आया है। इसके बाद एक बच्चा पानी लेकर उसके पास गया लेकिन उसने वह पानी न पिया बल्कि घर के सामने लगे नल के पास गया और खुद को तमंचे से गोली मार ली। गोली लगने से उसकी मौके पर ही मौत हो गयी। घटना से अफरा तफरी मच गई। मामले की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक तीन भाइयों में सबसे छोटा तथा अविवाहित था। घटना के बाद पूरे गांव में सनसनी फैल गई।

अपर पुलिस अधीक्षक पश्चिमी दुर्गेश सिंह व पुलिस क्षेत्राधिकारी अशोक त्रिपाठी ने मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन की है। एसपी राजेश द्विवेदी ने बताया कि युवक अपनी प्रेमिका से मिलने गया था वहीं पर उसने आत्महत्या कर ली है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।

 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!