इजरायली दूतावास के बाहर बम विस्फोट: UP में विशेष सतर्कता बरतने के निर्देश, खुफिया तंत्र एक्टिव

Edited By Umakant yadav,Updated: 30 Jan, 2021 11:27 AM

bombings outside the israeli embassy special vigilance instructions in up

नई दिल्ली स्थित इजरायली दूतावास के बाहर बुधवार को हुए बम विस्फोट के दृष्टिगत उत्तर प्रदेश में विशेष सतर्कता बरतने के निर्देश दिए हैं। मुख्यमंत्री ने जिलाधिकारियों, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षकों व पुलिस आयुक्तों को निर्देशित किया है कि वे अपने-अपने जनपद के...

लखनऊ: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने नई दिल्ली स्थित इजरायली दूतावास के बाहर बुधवार को हुए बम विस्फोट के दृष्टिगत उत्तर प्रदेश में विशेष सतर्कता बरतने के निर्देश दिए हैं। सरकारी प्रवक्ता ने शुक्रवार की रात बताया कि मुख्यमंत्री ने जिलाधिकारियों, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षकों व पुलिस आयुक्तों को निर्देशित किया है कि वे अपने-अपने जनपद के प्रमुख स्थानों, धार्मिक स्थलों तथा अन्य संवेदनशील जगहों पर सतर्क दृष्टि बनाये रखें। उन्होंने पुलिस को गश्त बढ़ाने के निर्देश भी दिए हैं।

यूपी के एडीजी कानून-व्यवस्था प्रशांत कुमार का कहना है कि दिल्ली में हुए धमाके के दृष्टिगत सभी जिलों में अतिरिक्त सतर्कता बरतने के साथ ही संदिग्धों पर कड़ी नजर रखने के निर्देश दिए गए हैं। चेकिंग के दौरान संदिग्धों से पूछताछ करने के साथ ही हर छोटी-बड़ी सूचना को पूरी गंभीरता से लेकर कार्रवाई करने को कहा गया है। सोशल मीडिया पर भी कड़ी नजर रखी जा रही है। खुफिया तंत्र को भी एक्टिव किया गया है।

गौरतलब है कि शुक्रवार की शाम दिल्‍ली के इजराइल दूतावास के पास बम ब्‍लास्‍ट से लोगों के बीच दहशत बनी हुई है। यह ब्‍लास्‍ट दिल्‍ली फुटपाथ के पास हुआ। घटना में कई कारें क्षतिग्रस्‍त हुईं। इजराइल दूतावास के पास हुए ब्‍लास्‍ट की जिम्मेदारी फिलहाल किसी आतंकवादी संगठन ने नहीं ली है। हालांकि, दिल्‍ली पुलिस अभी इसकी जांच कर रही है। इस एरिया के सीसीटीवी फुटेज की तलाशी लेकर एरिया में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!