बुलडोजर कार्रवाई पर BJP विधायक के समर्थक ने तहसीलदार को धमकाया, बोला- तहसील में लगा देंगे आग

Edited By Tamanna Bhardwaj, Updated: 28 Apr, 2022 05:41 PM

bjp mla s supporter threatened tehsildar on bulldozer action

यूपी की राजनीति में बुलडोजर बहुत अहम रोल निभा रहा है। ये कहना भी गलत नहीं होगा कि यूपी की राजनीति बुलडोजर शब्द के इर्द गिर्द घूम रही है। इसी कड़ी में बलिया में किसी व्यक्ति ...

बलिया: यूपी की राजनीति में बुलडोजर बहुत अहम रोल निभा रहा है। ये कहना भी गलत नहीं होगा कि यूपी की राजनीति बुलडोजर शब्द के इर्द गिर्द घूम रही है। इसी कड़ी में बलिया में किसी व्यक्ति का घर गिराने के लिए बुलडोजर लेकर पहुंचे तहसील प्रशासन पर बांसडीह विधायक केतकी सिंह और उनके समर्थक ने जमकर गुस्सा किया। इतना ही नहीं इस दौरान विधायक के समर्थक ने तहसील में आग लगा देने तक की बात कह डाली।

इस दौरान विधायक समर्थक ने कहा कि एक बार जब विधायक ने बुलडोजर को रोकने को कहा तो रुकिए, आपकी हिम्मत कैसे हो गई उसके बाद भी बुल्डोजर लेकर पहुंचने की। वहीं इस दौरान केतकी सिंह ने कहा कि तहसीलदार को पूर्व में आगाह करने के बाद भी इस तरह की कार्रवाई की गई। वीडियो में केतकी सिंह तहसीलदार को कहती दिख रही हैं कि आपको एक छोटी सी बात कही थी और आपने उसका सम्मान नहीं रखा। बुलडोजर लेकर चले आए। इस बीच जब अधिकारी ने कहा कि घर तो नहीं ही गिराया। तो विधायक भड़क गईं और कहा कि आप घर गिरा देते तो मैं खुद ही।

पूरा मामला बलिया की बांसडीह तहसील के उदहा गांव का बताया जा रहा है। मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। वीडियो में ही विधायक का एक समर्थक अधिकारियों पर 10 हजार रुपए की रिश्वत लेने का अरोप लगाता भी ‌दिख रहा है।  
 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!