बिजनौर: बेटा बन गया पिता का कातिल, संपत्ति के लिए कर दी हत्या

Edited By Tamanna Bhardwaj, Updated: 29 Nov, 2021 07:33 PM

bijnor son becomes father s murderer murdered  for property

उत्तर प्रदेश के बिजनौर में बेटे ने संपत्ति के लिए दो लोगों के साथ मिलकर कथित तौर पर अपने पिता की हत्या कर दी और उसका आरोप अपनी सौतेली मां पर लगा दिया। पुलिस अधीक्षक धर्मवीर सिंह ने बताया कि घटना 25 और 26 नवंबर की दरमियानी रात की है।

बिजनौर: उत्तर प्रदेश के बिजनौर में बेटे ने संपत्ति के लिए दो लोगों के साथ मिलकर कथित तौर पर अपने पिता की हत्या कर दी और उसका आरोप अपनी सौतेली मां पर लगा दिया। पुलिस अधीक्षक धर्मवीर सिंह ने बताया कि घटना 25 और 26 नवंबर की दरमियानी रात की है। बढ़ापुर थाना क्षेत्र के धर्मूवाला गांव में 57 वर्षीय प्रीतम सिंह की उसके घर में ही हत्या कर दी गई थी। प्रीतम के बेटे कैलाश ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी कि उसकी सौतेली मां बछली उसके पिता की हत्या कर फरार हो गई।

सिंह ने बताया कि पुलिस ने मामले की जांच शुरू की और संदेह के आधार पर रविवार शाम कैलाश, उसकी पत्नी के भाई संदीप और संदीप के मित्र सुधांशु को गिरफ्तार किया। पूछताछ के दौरान कैलाश ने अपराध स्वीकार कर लिया और बताया कि उसकी मां की मौत तीन साल पहले हो गयी थी। उसके पिता ने आठ महीने से बछली नामक महिला को पत्नी की तरह रख रखा था और जमीन-जायदाद बछली के नाम करने की बात कर रहे थे। 25 नवंबर को बछली शादी में गयी थी, तभी रात को तीनों ने प्रीतम की हत्या कर दी और आरोप बछली पर लगा दिया। 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!