राकेश टिकैत का बड़ा आरोप- ‘मेरी हत्या कराना चाहती है BJP सरकार’

Edited By Mamta Yadav, Updated: 04 Jun, 2022 08:22 AM

big allegation of rakesh tikait  bjp government wants to kill me

भारतीय किसान यूनियन (भाकियू) के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत ने केंद्र एवं उत्तर प्रदेश में सत्‍तारुढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर आरोप लगाया कि सरकार उनकी हत्या कराना चाहती है।

मेरठ: भारतीय किसान यूनियन (भाकियू) के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत ने केंद्र एवं उत्तर प्रदेश में सत्‍तारुढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर आरोप लगाया कि सरकार उनकी हत्या कराना चाहती है।

शुक्रवार को मेरठ जिले के जंगेठी गांव के धर्मेश्‍वरी फार्म पर भाकियू की एक समीक्षा सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि जिस प्रकार महात्मा गांधी जी की षडयंत्रकारियों द्वारा गोली मारकर हत्या की गयी थी, उसी प्रकार आज भी देश एवं देश के किसानों की आवाज उठाने वाले षडयंत्रकारियों के निशाने पर हैं। उन्होंने कहा कि अगर एक टिकैत पर कोई आंच आ भी जाती है तो देश में यूनियन के इंकलाबी झंडे को उठाने के लिए लाखों टिकैत तैयार हैं।

कर्नाटक में अपने ऊपर हुए हमले को सोची समझी साजिश करार देते टिकैत ने कहा कि सरकार उनकी हत्या तथा उनके संगठन के साथ-साथ टिकैत परिवार को भी तोड़ना चाहती है लेकिन ऐसा नहीं होगा। केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए टिकैत ने कहा कि सरकार द्वारा भाकियू की एकता को भंग करने की पुरजोर कोशिश की जा रही है, लेकिन यूनियन की एकता के कारण वह लगातार नाकाम होती आ रही है। उत्तर प्रदेश सरकार पर निशाना साधते हुए टिकैत ने कहा की सरकार को किसानों से बात करके उनकी समस्याओं का हल निकालना चाहिए।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री पूरे प्रदेश की जनता का मुख्यमंत्री होता है ना कि केवल अपनी पार्टी का, इसलिए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री को बिना किसी भेदभाव के किसानों के बीच बैठकर उनकी समस्याओं को सुनकर उनका समाधान करना चाहिए।

Related Story

India

179/5

20.0

South Africa

131/10

19.1

India win by 48 runs

RR 8.95
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!