चंदौली में पीड़ित परिवार से मिले भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर आजाद, कहा- अंतिम सांस तक लडूंगा लड़ाई

Edited By Tamanna Bhardwaj, Updated: 06 May, 2022 05:43 PM

bhim army chief chandrashekhar azad met the victim s family in

भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर आजाद रावण ने आज चंदौली में कन्हैया यादव के परिवार से मुलाकात की है। इस दौरान चंद्रशेखर आजाद ने पीड़ित परिवार से वादा करते हुए कहा कि मैं अंतिम सांस तक आप...

चंदौली: भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर आजाद रावण ने आज चंदौली में कन्हैया यादव के परिवार से मुलाकात की है। इस दौरान चंद्रशेखर आजाद ने पीड़ित परिवार से वादा करते हुए कहा कि मैं अंतिम सांस तक आपकी लड़ाई को लडूंगा। इस मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है। 

बता दें कि रविवार की देर शाम पुलिस की दबिश के बाद युवती गुड़िया की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी। वहीं, इस मामले की इकलौती चश्मदीद मृतका की बहन पूजा ने बताया कि रविवार की शाम को थाना प्रभारी उदय प्रताप सिंह के नेतृत्व में सैयदराजा पुलिस उनके घर एनबीडब्‍ल्‍यू लेकर पहुंची थी। उस वक्त घर मैं और मेरी बहन निशा मौजूद थे। इसके बाद हम घर का दरवाजा बंद करने की कोशिश करने लगे तो पुलिस टीम आक्रोशित हो गई और मारपीट करने लगी। निशा ने इस पर कड़ा विरोध जताया, जिस पर महिला कांस्टेबल समेत अन्य पुलिसकर्मी उसे कमरे में ले जाकर मारपीट करने लगे। इस दौरान वो मदद के लिए चिल्लाती रही, लेकिन किसी ने कुछ नहीं सुना। बाद में आवाज बंद हो गई. इसके बाद पुलिस ने उसे पंखे से लटका दिया। हालांकि पुलिस इस तरह की किसी भी बात से इंकार कर रही है।

इस मामले पर उत्तर प्रदेश के एडीजी कानून व व्यवस्था प्रशांत कुमार ने कहा कि मृतका का पोस्टमार्टम एक पैनल ने किया है। घरवालों का जो भी पक्ष था उस हिसाब से मामला दर्ज किया गया है। थानाध्यक्ष के ऊपर कार्रवाई की गई है। इसके अलावा एसएसपी ने स्पष्ट किया है कि जो भी साक्ष्य सामने आएंगे उसके हिसाब से कार्रवाई की जाएगी। 


 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!