UP में बेखाैफ दबंग, मामूली विवाद पर बुजुर्ग की गाेली मारकर की हत्या

Edited By Umakant yadav,Updated: 16 Nov, 2020 02:13 PM

bekhaif overbearing in up killing elderly person over minor dispute

उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ से दिल को दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां दिन-दहाड़े एक बुजुर्ग को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया गया है। वहीं बचाव में आए बेटे के...

अलीगढ़: उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ से दिल को दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां दिन-दहाड़े एक बुजुर्ग को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया गया है। वहीं बचाव में आए बेटे के सिर पर दबंगो ने बंदूक की बट से हमला कर घायल कर दिया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

PunjabKesari
दरअसल, पूरा मामला थाना खैर इलाके के गाँव रूपा नगला का है। जहां दो पक्षों में बबूल का पेड़ काटने को लेकर विवाद शुरू हुआ। देखते ही देखते दोनों पक्षों में लाठी-डंडे चलने लगे। विवाद इतना बढ़ गया कि एक पक्ष नेकराम की लाइसेंसी बंदूक को उसके पुत्र राहुल व किरनपाल लेकर आ गए। इसी दौरान राहुल ने बंदूक से दूसरे पक्ष के भयंकर सिंह के सीने पर गोली मार दी। जिसे घायल अवस्था में अस्पताल ले जाया गया। जहाँ डॉक्टरों ने 55 वर्षीय भयंकर सिंह को मृत घोषित कर दिया।

PunjabKesari

वहीं बचाव में पहुंचे बुजुर्ग के बेटे पर भी दबंगों ने बंदूक की बट से हमला कर घायल कर दिया। फायरिंग के बाद गाँव में अफरा-तफरी मच गई। दबंग घटना को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गए। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल से टूटी हुई बंदूक बरामद की है। घटना से पूरे गांव में तनाव की स्थिति बनी हुई है। 

PunjabKesari
पुलिस के अनुसार तीनों आरोपियों नेकराम व उसके दोनों पुत्रों राहुल व किरणपाल को गिरफ़्तार कर लिया है। पीड़ित परिजनों की ओर से तहरीर का इंतज़ार किया जा रहा है। पीड़ित की तरफ से जो तहरीर मिलेगी उसी के आधार पर मुक़द्दमा पंजीकृत कर लिया जाएगा।

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!