रेप की सजा काट रहा बाबा राम-रहीम पैरोल पर, समर्थकों से कहा- हम आपके, लेकिन भीड़ न लगाएं

Edited By Tamanna Bhardwaj, Updated: 17 Jun, 2022 06:45 PM

baba ram rahim who is serving the sentence of rape on parole told

डेरा सच्चा सौदा प्रमुख संत गुरमीत राम रहीम 1 महीने की पैरोल पर आने के बाद बरनावा के डेरा सच्चा सौदा आश्रम पर पहुंचे। गुरमीत राम रहीम सुबह 8:30 बजे के करीब वे बरनावा के डेरा सच्चा आश्रम पर पहुंचे। इसके...

बागपत: डेरा सच्चा सौदा प्रमुख संत गुरमीत राम रहीम 1 महीने की पैरोल पर आने के बाद बरनावा के डेरा सच्चा सौदा आश्रम पर पहुंचे। गुरमीत राम रहीम सुबह 8:30 बजे के करीब वे बरनावा के डेरा सच्चा आश्रम पर पहुंचे। इसके बाद यहां पर सुरक्षा के भी कड़े इंतजाम कर दिए गए। दोपहर 12 बजे संत गुरमीत राम रहीम महाराज डेरा के ऑफिशियल पेज पर लाइव आए। उन्होंने अनुयायियों से एक अपील की।

इस अपील के माध्यम से उन्होंने कहा कि जिस तरह का संदेश और अनुशासन उन्होंने गुडगांव में भी दिखाया, वे बरनावा में भी दिखाएंगे। अगले आदेशों तक किसी भी तरह की भीड़ डेरा सच्चा सौदा आश्रम बरनावा पर ना जुटाए। सेवादारों के अगले आदेशों का इंतजार करें और जैसा भी कहे वैसा ही करें। संत गुरमीत राम रहीम की इस अपील के बाद अनुयायियों का किस तरह से आचरण रहेगा, वह देखने वाली बात होगी, लेकिन फिलहाल विभिन्न राज्यों से आने वाले अनुयायियों का बरनावा डेरा सच्चा सौदा आश्रम पहुंचना जारी है।

Related Story

Trending Topics

Ireland

221/5

20.0

India

225/7

20.0

India win by 4 runs

RR 11.05
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!