पीलीभीत सड़क हादसे पर CM योगी ने जताया दुख, मृतक के परिजनों को 2-2 लाख रुपए की आर्थिक मदद का ऐलान

Edited By Ramkesh, Updated: 23 Jun, 2022 12:48 PM

announced financial assistance of rs 2 lakh each to the relatives

जिले के गजरौला क्षेत्र में बृहस्पतिवार को सुबह हरिद्वार से स्नान कर लौट रहे श्रद्धालुओं का एक वाहन अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकराया जिससे उस पर सवार 10 लोगों की मौत हो गई तथा सात अन्य जख्मी हो गए। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस घटना पर दुख व्यक्त...

पीलीभीत: जिले के गजरौला क्षेत्र में बृहस्पतिवार को सुबह हरिद्वार से स्नान कर लौट रहे श्रद्धालुओं का एक वाहन अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकराया जिससे उस पर सवार 10 लोगों की मौत हो गई तथा सात अन्य जख्मी हो गए। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस घटना पर दुख व्यक्त किया है।  उन्होंने मृतकों के परिजनों को 2 -2 लाख रुपए की आर्थिक सहायता देने का ऐलान किया।

बता दें कि यह हादसा गजरौला थाना क्षेत्र के मालामुड़ इलाके में हुआ। वाहन में हरिद्वार से स्नान कर लौट रहे 17 श्रद्धालु थे। वाहन अनियंत्रित होकर एक पेड़ से जा टकराया जिससे आठ लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दो अन्य ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

उन्होंने बताया कि मृतकों में वाहन चालक दिलशाद (35), लक्ष्मी (28), सरला देवी (60), रचना (28), हर्ष (16), खुशी (दो), सुशांत (14), आनंद (तीन), लालमन (65) और श्यामसुंदर (55) शामिल हैं। सूत्रों ने बताया कि इस हादसे में वाहन सवार सात अन्य लोग भी जख्मी हुए हैं। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस घटना पर दुख व्यक्त करते हुए दिवंगत आत्माओं की शांति की कामना की है। उन्होंने एक ट्वीट में शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए जिला प्रशासन के अधिकारियों को घटना में घायल हुए लोगों के समुचित इलाज के निर्देश भी दिए हैं।

Related Story

Trending Topics

Ireland

83/2

7.3

India

225/7

20.0

Ireland need 143 runs to win from 12.3 overs

RR 11.37
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!