अम्बेडकर नगर: गैंगरेप के मामले में लीपापोती करती रही पुलिस!, आहत युवती ने फंदा कर दी जान

Edited By Ramkesh,Updated: 19 Aug, 2024 03:50 PM

ambedkar nagar police kept covering up the gangrape case

प्रदेश सरकार जहां लगातार महिला सुरक्षा को लेकर तमाम दावे कर रही है,लेकिन पुलिस है कि महिला अपराधो के मामलो का अल्पीकरण कर सरकार की साख पर बट्टा लगाती हुई दिखाई पड़ रही है। दरअसल, गैंगरेप जैसे मामले में खुद तहरीर लिखवा कर आरोपियों को बचाने का प्रयास...

अम्बेडकरनगर, (कार्तिकेय द्विवेदी): प्रदेश सरकार जहां लगातार महिला सुरक्षा को लेकर तमाम दावे कर रही है,लेकिन पुलिस है कि महिला अपराधो के मामलो का अल्पीकरण कर सरकार की साख पर बट्टा लगाती हुई दिखाई पड़ रही है। दरअसल, गैंगरेप जैसे मामले में खुद तहरीर लिखवा कर आरोपियों को बचाने का प्रयास करती है,हालंकि जब मामला बढ़ता है तो आनन फानन में गैंगरेप की धारा बढ़ा दी।

PunjabKesari

आप को बता दें कि पूरा मामला अम्बेडकरनगर जिले के राजेसुल्तानपुर थाना क्षेत्र का है,, यहां एक 21 वर्षीय युवती को तीन युवक बहला फुसला का एक आरोपी के घर ले जाते है,  उसके साथ दरिंदगी करते है,, दूसरे दिन उसे एक जूनियर हाईस्कूल के पास छोड़कर चले जाते है।  युवती किसी के फोन से अपने घर सूचित करती है।  सूचना पर पिता वहां पहुंच तो बेटी शर्म के कारण घर नहीं आ रही थी। पिता ने किसी तरह समझा बुझा कर  बेटी को घर ले कर आता है। उसके बाद युवती ने अपने साथ हुई घटना की सूचना 1090 पर देती है,,  लेकिन वह अपने साथ हुई इस घिनौनी घटना से इतना आहत थी कि उसने घर आने के कुछ ही घंटों के बाद फांसी लगाकर अपनी जान दे दी।

PunjabKesari

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।  पिता भी शव के साथ अकबरपुर पोस्टमार्टम हाउस चला आया,, जहां देर शाम थाने के एक दरोगा आये और मृतका के पिता को एक होटल में ले जाकर खुद बोल बोल कर तहरीर लिखवा ली। तहरीर में गैंगरेप वाली बात गायब करा दी गयी। सिर्फ आत्महत्या का मामला दर्ज कर आरोपियों को बचा लिया गया।

 

हालांकि जब मामला बढ़ा परिजनों ने इसका विरोध दर्ज कराया कि रेप का मामला क्यों नही दर्ज किया गया। कुछ राजनैतिक दबाव भी पड़ा तो आनन फानन में कल देर रात गैंगरेप की धारा बढ़ाई गई,, पुलिस द्वारा 2 आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया गया है,, हलाकि पुलिस के अधिकारी अभी इस पर कुछ भी बोलने से बच रहे है। 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!