अखिलेश यादव का बड़ा हमला, कहा- योगी सरकार ने लॉ एंड आर्डर को कर दिया बुलडोज

Edited By Tamanna Bhardwaj, Updated: 12 May, 2022 06:02 PM

akhilesh yadav s big attack said yogi government has

समाजवादी पार्टी (SP) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने गुरूवार को कहा कि उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार ने लॉ-एण्ड-आडर्र को ही बुलडोज कर दिया है। यादव ने यहां जारी बयान में कहा कि बहन बेटियों के लिए...

लखनऊ: समाजवादी पार्टी (SP) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने गुरूवार को कहा कि उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार ने लॉ-एण्ड-आडर्र को ही बुलडोज कर दिया है। यादव ने यहां जारी बयान में कहा कि बहन बेटियों के लिए उत्तर प्रदेश सर्वाधिक असुरक्षित प्रदेश बन गया है। स्कूल, घर, थाने और अब अस्पताल में भी बलात्कार होने लगे हैं। दूसरी बार मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में भाजपा सरकार ने उत्तर प्रदेश को रेप स्टेट बना दिया है। भाजपा सरकार महिलाओं के प्रति पूरी तरह असंवेदनशील साबित हो चुकी है।

उन्होंने कहा कि विज्ञापनों में कानून व्यवस्था का झूठा प्रचार करके मुख्यमंत्री जी अब जनता को बहका नहीं सकेंगे। सच तो यह है कि भाजपा की डबल इंजन सरकार में अपराध का मीटर दुगना रफ्तार से बढ़ रहा है। पुलिस थाने अराजकता के केन्द्र बन गए हैं। लूट, हत्या, अपहरण और बलात्कार के मामलों में उत्तर प्रदेश आगे जा रहा है। भाजपा सरकार ने विकास को किनारे कर रखा है। वह नफरत और समाज को बांटने वाली गतिविधियों को बढ़ावा देने में लग गई है।

यादव ने कहा कि मुख्यमंत्री को जगह-जगह जाकर भाषण देने का शौक है, वे प्रशासन पर लगाम कसने में विफल साबित है। फर्जी मुकदमों और फर्जी एनकाउण्टरों में भाजपा सरकार रिकाडर् बना रही है। हिरासत में मौतों को लेकर तो राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग तक तमाम नोटिस जारी कर चुका है। उन्होने कहा कि जो सरकार पुलिस को एमएलसी चुनाव जीतने, पंचायत चुनाव जीतने के लिए लगा दे उससे और क्या उम्मीद की जा सकती है। जब पुलिस से सेवा नियमावली के विरूद्ध काम कराए जाएंगे तो फिर उसकी दबंगई कैसे रोक सकेंगे। पुलिस पर बढ़ते राजनीतिक दबाव के चलते अब गम्भीर घटनाओं में भी पुलिस का रवैया ढुलमुल रहता है। दबंगों को सजा का डर नहीं रह गया है। 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!